Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandigarh Crime: शराब खरीदने आए 3 युवकों ने ठेके के कारिंदे को मारी गोली, वारदात के बाद फरार

Chandigarh Crime शहर में फायरिंग की एक घटना से हड़कंप मच गया। गांव कसौली में शनिवार रात करीब 930 बजे तीन युवकों ने ठेके से शराब खरीदने के बाद कारिंदे पर गोली चला दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Vipin KumarUpdated: Sun, 06 Nov 2022 06:12 PM (IST)
Hero Image
Chandigarh Crime: तीन युवकाें ने ठेके के कारिंदे काे मारी गाेली। (सांकेतिक तस्वीर)

संवाद सहयोगी नयागांव/मुल्लापुर। Chandigarh Crime: न्यू चंडीगढ़ मुल्लापुर थाने के अधीन पड़ते गांव कसौली में शनिवार रात करीब 9:30 बजे तीन युवकों ने ठेके से शराब खरीदने के बाद कारिंदे पर गोली चला दी और मौके से फरार हो गए कारिंदे को जख्मी हलात में इलाज के लिए 16 सेक्टर के अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है

मुल्लापुर थाना प्रभारी सतिन्दर सिंह ने घटना की जानकारी देते हुये बताया कि ओमप्रकाश निवासी नयागांव नाम का व्यक्ति गांव कसौली में शराब के ठेके पर कार्यरत था और शनिवार की रात के लगभग 9:30 बजे 3 युवकों ने ठेके से शराब ली और किसी बात को लेकर तीनों युवकों का ओमप्रकाश के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई जिस पर युवको ने करिंदे पर गोली चला दी जो उसके पेट से आर पार हो गई।

वहीं युवकों ने वारदात को अंजाम देने के बाद ठेके का शटर बाहर से बंद कर वहां से फरार हो गए। गांव के लोगों का कहना है कि जिस जगह पर यह ठेका खुला हुआ है वह सुनसान जगह है और सर्दियों के दिनों में अंधेरा जल्दी हो जाने की वजह से वहां पर आवाजाही भी कम हो जाती है और घटना वाली जगह भी पंजाब के आखरी गांव पड़ती है और हरियाणा मात्र चार-पांच किलोमीटर शुरू हो जाता है। जिस पर कोई भी आसानी से घटना को अंजाम देकर यहां से भागकर हरियाणा में जा सकता है।

गांव वालों का कहना है कि सीमावर्ती इलाकों में पुलिस की नाकाबंदी होनी होना जरूरी है ताकि ऐसी घटनाओं से बचाया जा सके। वहीं पुलिस सूत्रों की मानें तो पुलिस इसे लूट के एंगल के साथ अन्य तथ्यों पर भी जांच कर रही है क्योंकि रात के 9:30 बजे की घटना घटने के बावजूद पुलिस को इसकी सूचना सुबह दी गई जिस वजह से पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है । करीदें की पत्नी ने पुलिस को बताया है कि युवक उनसे 1000 और मोबइल फोन भी छीन कर ले गए। मुल्लापुर पुलिस ने सेक्टर 16 में ओमप्रकाश के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें