Move to Jagran APP

Punjab Schools: कड़ाके की ठंड के चलते पंजाब के स्‍कूलों का बदला समय, 5वीं तक के विद्यालय अभी भी रहेंगे बंद; पंजाब सरकार का एलान

कड़ाके की ठंड को देखते हुए पंजाब के स्‍कूलों का समय बदला गया है लेकिन 5वीं तक के स्‍कूल अभी भी बंद ही रहेंगे। राज्‍य के शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस ने इस बात की जानकारी अपने एक्‍स अकाउंट पर दी। राज्‍य के सभी मिडिल हाई और सीनियर सेकेंडरी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों को 15 जनवरी से सुबह 1000 बजे से दोपहर 300 बजे तक खोला जाएगा।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Sun, 14 Jan 2024 06:17 PM (IST)
Hero Image
कड़ाके की ठंड के चलते पंजाब सरकार का एलान
डिजिटल डेस्‍क, चंडीगढ़। पंजाब में पड़ रही कड़ाके की ठंड को देखते हुए एक बार फिर स्‍कूलों के समय में बदलाव किया गया है। वहीं राज्य के पांचवीं कक्षा तक के सभी सरकारी और प्राइवेट विद्यालयों 15 जनवरी से 21 जनवरी तक बंद रहेंगे।

सीएम मान ने दिए निर्देश

राज्‍य के शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस ने इस बात की जानकारी अपने एक्‍स अकाउंट पर दी। उन्‍होंने कहा कि मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत सिंह मान के दिशा-निर्देशानुसार यह फैसला लिया गया। राज्‍य के सभी मिडिल, हाई और सीनियर सेकेंडरी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों को 15 जनवरी से सुबह 10:00 बजे से दोपहर 3:00 बजे तक खोला जाएगा।

21 तक लागू रहेंगे आदेश

वहीं सभी डबल शिफ्ट वाले स्कूलों का समय सुबह 9:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक रहेगा। कोई भी डबल शिफ्ट स्कूल शाम 4:00 बजे के बाद नहीं खुलेगा। ये आदेश तत्काल प्रभाव से 21 जनवरी 2024 तक लागू रहेंगे।

यह भी पढ़ें: बर्खास्त AIG राजजीत तीन महीने बाद भी गिरफ्त से बाहर, ड्रग्स मामले में अंडरग्राउंड; गिरफ्तारी हुई तो खुलेगा कई राजों से पर्दा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।