Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elante Mall Accident: चंडीगढ़ के एलांते मॉल में हुआ दर्दनाक हादसा, टॉय ट्रेन पलटने से 11 साल के बच्चे की मौत

चंडीगढ़ के एलांते मॉल में दर्दनाक हादसा (Accident in Elante Mall) हो गया। यहां पर बच्चों को घुमाने वाली एक टॉय ट्रेन पलटने से 11 साल के एक बच्चे की मौत हो गई। इस हादसे में बच्चे के सिर में चोट लग गई थी। बच्चे के पिता की शिकायत पर पुलिस ने टॉय ट्रेन के संचालक पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Mon, 24 Jun 2024 12:52 PM (IST)
Hero Image
एलांते मॉल में टॉय ट्रेन पलटने से हुआ हादसा

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। नवांशहर के जतिंदर पाल सिंह और उनके परिवार ने कभी नहीं सोचा था कि अपने बच्चे को पलभर की खुशी देना उनके लिए जीवन भर का गम बन जाएगा।

चंडीगढ़ के सबसे बड़े माल एलांते में उनके बच्चे के साथ दर्दनाक हादसा हो गया। माल में बच्चों के लिए चलने वाली टाय ट्रेन अचानक पलट गई जिससे गिरकर उनके 11 साल के बच्चे शहबाज की मौत हो गई।

चचेरा भाई भी हुआ घायल

इस हादसे में बच्चे के सिर पर गहरी चोट लग गई थी और उसे जीएमसीएच-32 पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। हादसे के वक्त ट्रेन में शहबाज के साथ उसका चचेरा भाई भी था और वह बाल-बाल बच गया।

बच्चे के पिता की शिकायत पर इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने टॉय ट्रेन के चालक और कंपनी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- रानी जिंद कौर की समाधि का पुनर्निर्माण करवाएगी पाक सरकार, प्रकाश पर्व से पहले शुरू हो जाएगा निर्माण कार्य

पुलिस कर रही है मामले की जांच

पुलिस ने टॉय ट्रेन भी जब्त कर ली है। पुलिस एलांते माल के अंदर की सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। जतिंदर ने शिकायत में बताया कि वह अपने परिवार के साथ एलांते माल में घूमने आया था। उनके साथ उनके भाई नवदीप का परिवार भी था।

वहां टॉय ट्रेन देखकर उनके बच्चों ने उसमें बैठने की जिद की। परिवार ने भी बच्चों की जिद पूरी करने के लिए उन्हें ट्रेन में बिठा दिया। लेकिन कुछ देर बाद ट्रेन अचानक पलट गई जिससे गिर कर शहबाज की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- Punjab Politics: 'बाजवा का शरीर कांग्रेस में पर दिल भाजपा के लिए...', वित्त मंत्री हरपाल चीमा ने साधा निशाना

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें