Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Accident in Faridkot: कार ने मोटरसाइकिल में मारी जोरदार टक्कर, महिला की हुई मौत व एक घायल; फरार हुआ ड्राइवर

Accident in Faridkot जिले के नजदीकी गांव गोलेवाला में शनिवार को एक कार की टक्कर के चलते मोटरसाइकिल पर सवार बठिंडा निवासी महिला कर मौत हो गई। जबकि मोटरसाइकिल चला रहा उसके बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद कार का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। वे दोनों थ बठिंडा से अपनी बहन के पास फिरोजपुर जा रहे थे।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Sat, 09 Sep 2023 04:11 PM (IST)
Hero Image
Accident in Faridkot: कार ने मोटरसाइकिल में मारी जोरदार टक्कर, महिला की हुई मौत

गोलेवाला/ फरीदकोट, संवाद सूत्र। Accident in Faridkot: जिले के नजदीकी गांव गोलेवाला में शनिवार को एक कार की टक्कर के चलते मोटरसाइकिल पर सवार बठिंडा निवासी महिला कर मौत हो गई। जबकि मोटरसाइकिल चला रहा उसके बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार बठिंडा के धोबी मोहल्ला निवासी 20 वर्षीय ‌अमर अपनी माता सुखमणि देवी के साथ बठिंडा से अपनी बहन के पास फिरोजपुर जा रहा था।

मौके से फरार हुआ ड्राइवर

सुबह 11 बजे के करीब जब वे गोलेवाला के पास पहुंचे तो पीछे से आ रही एक स्विफ्ट कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह उछलकर दूर जा गिरा और उसकी माता सड़क पर ही गिर गई। जिसके कारण उसके सिर में गंभीर चोट आई और कार चालक वहां से भागने में कामयाब हो गया। जिसके पश्चात वहां बड़ी संख्या में लोग उपस्थित हो गए। जिसके पश्चात वहां उपस्थित लोगों ने उठाकर उन्हें गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल अस्पताल में पहुंचाया।

यह भी पढ़ें- Punjab News: मोहाली में बदमाशों की दबंगई, मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने घर में घुसकर की फायरिंग; मामला दर्ज

महिला ने रास्ते में ही तोड़ा दम

जहां डॉक्टरों ने सुखमणि देवी को मृत घोषित कर दिया। घायल अवस्था में दोनों को उठाकर लाए अंग्रेज सिंह और बब्बलजीत सिंह बराड़ में बताया की सुखमणि देवी सिर के बल सड़क पर गिरी थी। जिसके कारण उनके सिर में गंभीर चोट आई और काफी खून बह गया था और इसी कारण उसने दर्द न सहन करते हुए रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जबकि अमर का इलाज चल रहा है। वहीं, चौकी इंचार्ज सुखचैन कौर का कहना है की कर का नंबर ट्रेस किया जा रहा है। ताकि कार चालक की पहचान हो सके।

यह भी पढ़ें-  Punjab Crime News: फगवाड़ा में छिड़ी खूनी गैंगवार, घटना में एक नौजवान की मौत; मामले की जांच में जुटी पुलिस