Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आय से अधिक संपत्ति मामले में कांग्रेस MLA किक्की ढिल्लों आज अदालत में हुए पेश, 22 सितंबर को होगी अगली सुनवाई

आय से अधिक संपत्ति के मामले का सामना कर रहे पूर्व कांग्रेसी विधायक कुशलदीप सिंह किक्की ढिल्लों आज इस केस की सुनवाई के दौरान अदालत में पेश हुए। सुनवाई के पश्चात अदालत ने इस केस की अगली सुनवाई 22 सितंबर तक स्थगित की। बता दें कि किक्की ढिल्लों के खिलाफ विजिलेंस द्वारा आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया गया था।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Fri, 08 Sep 2023 06:24 PM (IST)
Hero Image
आय से अधिक संपत्ति मामले में कांग्रेस विधायक किक्की ढिल्लों अदालत में पेश

फरीदकोट, संवाद सहयोगी। आय से अधिक संपत्ति के मामले (Disproportionate Assets Case) का सामना कर रहे पूर्व कांग्रेसी विधायक कुशलदीप सिंह किक्की ढिल्लों (Congress MLA Kushaldeep Singh Dhillon) आज इस केस की सुनवाई के दौरान अदालत में पेश हुए। सुनवाई के पश्चात अदालत ने इस केस की अगली सुनवाई 22 सितंबर तक स्थगित की।

22 सितंबर को होगी अगली सुनवाई

उल्लेखनीय है कि किक्की ढिल्लों के खिलाफ विजिलेंस द्वारा आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में किक्की ढिल्लों की गिरफ्तारी भी हुई थी और लगभग तीन माह के पश्चात उन्हें हाई कोर्ट से जमानत मिली थी। जिसके पश्चात आज उनकी दूसरी सुनवाई थी। अब इस मामले में 22 सितंबर को सुनवाई होगी।

Also Read- Faridkot के पूर्व विधायक कुशलदीप सिंह किक्की ढिल्लों से विजिलेंस विभाग ने तीसरी बार की पूछताछ

पूरी प्रॉपर्टी की दे चुके हैं जानकारी

गौरतलब है कि कुशलदीप सिंह किकी ढिल्लों के खिलाफ विजिलेंस विभाग द्वारा आय से अधिक संपत्ति बनाने की जांच की जा रही है। इस मौके पर बोलते हुए कुशलदीप सिंह ढिल्लों ने कहा कि उनके द्वारा पहले भी कहा जा चुका है कि चुनाव के दौरान दिए गए एफिडेविट में वे अपनी पूरी जायदाद का ब्यौरा दे चुके हैं और वह जग जाहिर है। इसके अतिरिक्त उनके पास कुछ नहीं है।

कुछ नहीं आएगा सामने- कुशलदीप ढिल्लों

अब विजिलेंस अपनी जांच कर ले और कुछ नया सामने आने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है, इसलिए कांग्रेस नेताओं के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई की जा रही है

जालंधर उपचुनाव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस एकजुट होकर विपक्ष की भूमिका अदा कर रही है और जालंधर में भी वही जीत प्राप्त करेगी। उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टियों का तो हाल यह है कि उन्हें उम्मीदवार भी कांग्रेस से लेकर जाने पड़ रहे हैं।