Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridkot News: शराब कारोबारी दीप मल्होत्रा के ठिकानों पर ED की रेड, शिरोमणि अकाली दल से रह चुके हैं विधायक

Faridkot News फरीदकोट से शिरोमणि अकाली दल के विधायक रह चुके और शराब कारोबारी दीप मल्होत्रा (Deep Malhotra) के ठिकानों पर ईडी ने रेड डाली है। हालांकि दीप मल्होत्रा यहां नहीं रहते हैं। ईडी की रेड दीप मल्होत्रा के कई ठिकानों पर भी हुई। कुछ समय पहले भी दीप मल्होत्रा के ठिकानों पर कई बार केंद्रीय एजेंसियां जांच कर चुकी हैं।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Tue, 16 Jul 2024 09:10 AM (IST)
Hero Image
दीप मल्होत्रा के ठिकानों पर ईडी की रेड

जागरण संवाददाता, फरीदकोट। शराब कारोबारी दीप मल्होत्रा के फरीदकोट स्थित विभिन्न ठिकानों पर ईडी ने रेड की है। ईडी की टीम द्वारा सुबह 6:00 बजे दीप मल्होत्रा के स्थानीय आवास सहित विभिन्न ठिकानों पर दबिश देकर जांच की जा रही है।

बता दें कि शराब कारोबारी दीप मल्होत्रा शिरोमणि अकाली दल के फरीदकोट से विधायक रह चुके हैं और यहां उनके आवास सहित, डंप व अन्य ठिकाने हैं।

पहले भी कई ठिकानों पर पड़ चुकी है रेड

इससे पूर्व भी दीप मल्होत्रा के ठिकानों पर कई बार केंद्रीय एजेंसियां जांच कर चुकी हैं और ईडी की यह जांच फिलहाल जारी है। हालांकि दीप मल्होत्रा यहां नहीं रहते और यहां सिर्फ उनके कर्मचारी ही हैं। ईडी की टीम द्वारा सुबह यहां उनके आवास सहित विभिन्न ठिकानों पर पहुंच कर जांच शुरु कर दी गई है। 

यह भी पढ़ें- Punjab News: हाईकोर्ट ने भगवंत मान सरकार को लगाई फटकार, लोगों को कैंसर से बचाने पर नहीं दिया जवाब, अब दिया ये आदेश