Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridkot News: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत को लेकर यूथ अकाली दल ने किया प्रदर्शन, मान व केजरीवाल का फूंका पुतला

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में आज यूथ अकाली दल द्वारा परमबंस सिंह बंटी रोमाना के नेतृत्व में मोटरसाइकिल को खच्चर रेहड़ी पर रख कर शहर में रोष प्रदर्शन किया गया तथा मुख्यमंत्री भगवंत मान व आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल का पुतला फूंका गया।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Thu, 09 Feb 2023 03:51 PM (IST)
Hero Image
पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत को लेकर यूथ अकाली दल ने किया प्रदर्शन, मान व केजरीवाल का फूंका पुतला

फरीदकोट, जागरण संवाददाता : पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में आज यूथ अकाली दल द्वारा परमबंस सिंह बंटी रोमाना के नेतृत्व में मोटरसाइकिल को खच्चर रेहड़ी पर रख कर शहर में रोष प्रदर्शन किया गया तथा मुख्यमंत्री भगवंत मान व आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल का पुतला फूंका गया।

पंजाब सरकार ने जनता को समझा मुर्ख- अकाली दल 

इस दौरान अकाली नेता परमबंस सिंह बंती रोमाना ने कहा कि पंजाब की जनता ने प्रचंड बहुमत देकर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाई थी। लेकिन यह सरकार लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार लोगों को मूर्ख समझ रही है। इसलिए पंजाब के बजट के दौरान पंजाब के वित्त मंत्री द्वारा दिया गया यह बयान कि वे पंजाब के लोगों पर कोई नया कर नहीं लगा रहे हैं, सरकार द्वारा दिए गए बयान के विपरीत है।

मान और केजरीवाल के फूंके गए पुतले 

सरकार ने हाल ही में पेट्रोल व डीजल पर प्रति लीटर लगभग एक रुपये का सेस लगाया है। जिससे प्रदेश की जनता पर लगभग 1000 करोड़ रुपये का अतिरिक्त बोझ पड़ेगा। उन्होंने पंजाब सरकार से तेल की बढ़ी हुई कीमतों को तत्काल वापस लेने की मांग की। इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई तथा मोटरसाइकिल को खच्चर रेहड़ी पर रख कर शहर में रोष मार्च निकालने के पश्चात पुतले फूंके गए।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें