Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: कनाडा में पंजाब के रहने वाले एक परिवार के चार लोगों की मौत, सड़क हादसे में गई जान

Punjab News पंजाब के फरीदकोट जिले के रहने वाले एक परिवार के चार लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। यह परिवार कनाडा के एबॉट्सफोर्ड में रहता था। मिली जानकारी के मुताबिक सुखवंत सिंह अपनी पत्नी बेटी और भाभी के साथ अपने दोस्त से मिलने जा रहे थे तभी यह भीषण हादसा हो गया जिसमें सभी की मौत हो गई।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Fri, 12 Jul 2024 12:38 PM (IST)
Hero Image
सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की गई जान

संवाद सूत्र, जैतो। पंजाब से रोजी रोटी कमाने के लिए विदेश गए पंजाबियों की मौत का सिलसिला जारी है। कनाडा से एक और दुर्भाग्यपूर्ण खबर आई है, जिससे जैतो तहसील के रोड़ी कपूरा गांव में मातम छा गया है।कनाडा में एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत एक रिश्तेदार की मौत का मामला सामने आया है।

कनाडा के एबॉट्सफोर्ड में रहता था परिवार

प्राप्त जानकारी के अनुसार फरीदकोट जिले के रोड़ी कपूरा गांव के सुखवंत सिंह सुख बराड़ कनाडा के एबॉट्सफोर्ड में रह रहे थे। सुखवंत सिंह सुख अपनी पत्नी राजिंदर कौर, बेटी कमल कौर और भाभी छिंदर कौर के साथ शाम को एबॉट्सफोर्ड के कनोला में अपने दोस्त शेर सिंह से मिलने जा रहे थे। रास्ते में अचानक घर के पास भीषण सड़क हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें- Amritsar Crime News: दुकान में घुसकर भगवा सेना के जिला उपाध्यक्ष को मारी गोली, सीसीटीवी में कैद हुए हमलावर

चार लोगों की मौके पर हो गई मौत

जिसमें परिवार के चार सदस्यों पत्नी, बेटी और सास की मौके पर ही मौत हो गई। यह दुखद घटना सामने आते ही गांव में शोक की लहर फैल गई। गौरतलब है कि सुखवंत सिंह बराड़ गांव अच्छे आदमी थे, जो विदेश में बैठकर भी गांव वालों के साथ अपने दुख-सुख साझा करते थे।

यह भी पढ़ें- Punjab News: खालिस्तान समर्थक सांसद अमृतपाल का भाई गिरफ्तार, ड्रग्स के साथ जालंधर पुलिस ने पकड़ा