Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridkot News: वाड़ा भाईका में दो कारों की जबरदस्त टक्कर, भीषण सड़क दुर्घटना में पांच की मौत

फरीदकोट के गांव वाड़ा भाईका के नजदीक देर शाम हुई एक सड़क दुर्घटना हुई। इस हादसे में पांच व्यक्तियों की मौत हो गई। फिलहाल मृतकों में से तीन व्यक्ति की पहचान हो पाई है। जानकारी के मुताबिक देर शाम लगभग 9 बजे जीदा और गांव वाड़ा भाईका के नजदीक दो कारों की आपस में टक्कर में भीषण टक्कर हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sat, 02 Dec 2023 10:34 PM (IST)
Hero Image
फरीदकोट जिले में में कारों की शनिवार शाम हुई जबरदस्त टक्कर

जागरण संवाददाता, फरीदकोट। Two Car Accident In Faridkot: जिले के गांव वाड़ा भाईका के नजदीक देर शाम हुई एक सड़क दुर्घटना में पांच व्यक्तियों की मौत होने का समाचार है। फिलहाल मृतकों में से तीन व्यक्ति की पहचान हो पाई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार देर शाम लगभग 9 बजे जीदा और गांव वाड़ा भाईका के नजदीक दो कारों की आपस में टक्कर हो गई। इसके पश्चात एक कार वृक्ष से भी टकरा गई। जिसके चलते कुल पांच व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई।

सभी के शव अस्पताल पहुंचाए गए

इनमें से तीन व्यक्तियों की पहचान हुई है। जिनमें गांव कोटली अबलु निवासी मनप्रीत सिंह पुत्र बलजीत, अमनदीप सिंह वासी जिला बठिंडा तथा गुरनानक सिंह रायके कलां की पहचान हुई, जबकि दो की पहचान नहीं हो पाई। घटना की सूचना मिलते ही सहारा क्लब बठिंडा व पुलिस की टीमें मौके पर पहुंच गई।

उपरांत सहारा क्लब द्वारा लाई गई एंबुलेंसों में पांच व्यक्तियों के शवों को फरीदकोट के श्री गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में लाया गया।

ये भी पढे़ं- बहिबल व कोटकपूरा गोलीकांड की अगली सुनवाई 22 दिसंबर को, आरोपित आज अदालत में हुए पेश

मौके पर पांच व्यक्तियों की हुई मौत

इस संबंध में सहारा क्लब के संदीप कुमार ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिली थी। जिसके चलते जब वे मौके पर पहुंचे तो वहां दुर्घटनाग्रस्त हुई कारों में से पांच व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पुलिस के अनुसार एक कार ने दूसरे को पीछे से टक्कर मारी। जिसके चलते यह दुर्घटना हुई।

ये भी पढे़ं- Gurdaspur के विधायक पाहड़ा ने CM मान पर लगाया आरोप, बोले- मुख्यमंत्री ने खुद मुझे फोन कर की वादा खिलाफी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर