Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridkot News: बहिबल व कोटकपूरा गोलीकांड की अगली सुनवाई 22 दिसंबर को, आरोपित आज अदालत में हुए पेश

बेअदबी मामले से जुड़े कोटकपूरा गोलीकांड व बहिबल गोलीकांड मामलों में शनिवार को जिला अदालत में सुनवाई की गई। इस सुनवाई के दौरान दो आरोपितों को अदालत में पेश किया गया जिसमें आरोपित सुहेल बराड़ व पूर्व एसएसपी चरणजीत शर्मा अदालत में पेश हुए। वहीं अन्य आरोपित को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुआ। शनिवार को यह सुनवाई जिला एवं सत्र न्यायधीश राजीव कालड़ा की अदालत में की गई।

By Jatinder KumarEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sat, 02 Dec 2023 04:59 PM (IST)
Hero Image
बहिबल व कोटकपूरा गोलीकांड की अगली सुनवाई 22 दिसंबर को होगी

संवाद सहयोगी, फरीदकोट। बेअदबी मामले से जुड़े कोटकपूरा गोलीकांड व बहिबल गोलीकांड मामलों में शनिवार को जिला अदालत में सुनवाई हुई व इस दौरान दो आरोपित अदालत में पेश हुए। जबकि अन्य आरोपित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी में शामिल हुए।

अगली सुनवाई 22 दिसंबर को

उल्लेखनीय है कि कोटकपूरा गोलीकांड व बहिबल कलां गोलीकांड में शनिवार को जिला एवं सत्र न्यायधीश राजीव कालड़ा की अदालत में सुनवाई हुई। जिसमें बहिबल कला गोलीकांड के आरोपित सुहेल बराड़ व पूर्व एसएसपी चरणजीत शर्मा अदालत में पेश हुए।

ये भी पढे़ं- दूषित खाना खाने से स्‍कूल के 74 बच्‍चे बीमार, अस्‍पताल में कराया गया भर्ती; अभिभावकों का फूटा गुस्‍सा

जबकि पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल सहित अन्य सभी आरोपितों ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा पेश में शामिल हुए। सुनवाई के पश्चात अदालत द्वारा अगामी सुनवाई के लिए 22 दिसंबर की तारीख तय की।

उधर इस मामले की सुनवाई के पश्चात बहिबल इंसाफ मोर्चा चला रहे सुखराज सिंह नियामीवाला ने कहा कि पिछले लंबे समय से इस मामले में सिर्फ तारीखें ही पड़ रही है। अब सरकार को यह सुनिश्चित करना चाहिए की केस को आगे बढ़ाया जाए और आरोपितों को सजा दिलवाई जाए।

ये भी पढे़ं- मुकेरिया में पुलिस ने हटाया धरना, नाराज किसानों ने सरकार पर लगाया आरोप; कहा- 'लोकतंत्र का किया गया हनन'

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर