Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab: सवालों के घेरे में बाबा फरीद यूनिवर्सिटी, छात्रों ने गढ़े गलत आंसर की जारी करने के आरोप; 7500 विद्यार्थियों की बढ़ी मुश्किल

Punjab परीक्षार्थियों द्वारा यूनिवर्सिटी द्वारा वेबसाइट पर गलत आंसर की अपलोड करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इसके कारण राज्य भर से परीक्षा देने वाले 7500 विद्यार्थियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पहले विद्यार्थियों राज्य भर से परीक्षा देने के लिए कोटकपूरा फरीदकोट व फिरोजपुर पहुंचे और उनका किराया खर्च हुआ। अब वे री-चेकिंग के लिए किराया खर्च करके आ रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Tue, 09 Jan 2024 03:01 PM (IST)
Hero Image
Punjab: बाबा फरीद यूनिवर्सिटी की फाइल फोटो (जागरण न्यू मीडिया)

जागरण संवाददाता, फरीदकोट। बाबा फरीद यूनिवर्सिटी द्वारा गत दिवस मल्टीपपर्ज हेल्थ वर्करों के पदों के लिए ली गई परीक्षा देने वाले परीक्षार्थियों ने सोमवार को यूनिवर्सिटी की ओर से अपलोड की गई आंसर की पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

500 रुपए रखी गई है फीस

परीक्षार्थियों द्वारा यूनिवर्सिटी द्वारा वेबसाइट पर गलत आंसर की अपलोड करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इसके कारण राज्य भर से परीक्षा देने वाले 7,500 विद्यार्थियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इतना ही नहीं गलती यूनिवर्सिटी की है परंतु अब यूनिवर्सिटी ने पेपर की री-चेकिंग के लिए प्रति विद्यार्थी 500 रुपये फीस रख दी है। 

रीचेकिंग के लिए दूर से आ रहे छात्र

राज्य भर से सोमवार को यूनिवर्सिटी में पहुंचे विद्यार्थियों ने कहा कि यूनिवर्सिटी की गलती की सजा परीक्षार्थियों को भुगतनी पड़ रही है। पहले विद्यार्थियों राज्य भर से परीक्षा देने के लिए कोटकपूरा, फरीदकोट व फिरोजपुर पहुंचे और उनका किराया खर्च हुआ। अब वे री-चेकिंग के लिए किराया खर्च करके आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Punjab Weather: चार दिन से तापमान में गिरावट जारी, आज भी रहेगा ऑरेंज अलर्ट... धुंध से नहीं मिलेगी राहत

यह भी पढ़ें- रिसर्च में खुलासा: पराली के धुएं से हांफ रहे फेफड़े, कैंसर का खतरा सबसे अधिक; 400 लोगों पर किया गया अध्ययन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर