Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोटकपुरा गोलीकांड की सुनवाई में पेश हुए सुखबीर बादल, कहा- पंजाब सरकार ने पूरी प्लानिंग से उन्हें फंसाया

कोटकपुरा गोलीकांड मामले में आज फरीदकोट की आदलत में सुनवाई हुई। इस दौरान शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल तथा तत्कालीन एसएचओ गुरदीप सिंह पंधेर अदालत में उपस्थित हुए। जबकि अन्य आरोपितों ने अपनी हाजिरी माफ करवाई। अब इस मामले की अगली सुनवाई 16 सितंबर को होगी। सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि वर्तमान सरकार से पूरी प्लानिंग के साथ उन्हें फंसाया है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Sat, 02 Sep 2023 04:01 PM (IST)
Hero Image
कोटकपुरा गोलीकांड की सुनवाई में पेश हुए सुखबीर बादल, कहा- पंजाब सरकार ने पूरी प्लानिंग से उन्हें फंसाया

फरीदकोट, संवाद सहयोगी। कोटकपुरा गोलीकांड मामले (Kotakpura Shootout) में आज फरीदकोट की आदलत में सुनवाई हुई। इस दौरान शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल तथा तत्कालीन एसएचओ गुरदीप सिंह पंधेर अदालत में उपस्थित हुए। जबकि अन्य आरोपितों ने अपनी हाजिरी माफ करवाई। अब इस मामले की अगली सुनवाई 16 सितंबर को होगी।

सुखबीर बादल ने AAP पर लगाए आरोप

इस दौरान सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि वर्तमान सरकार से पूरी प्लानिंग के साथ उन्हें फंसाया है, लेकिन उन्हें अदालत पर विश्वास है और उन्हें पूरा यकीन है कि उन्हें इंसाफ मिलेगा तथा लोगों के समक्ष पूरी सच्चाई आ जाएगी। इस दौरान सरकार द्वारा पंचायत चुनावों का निर्णय वापिस लेने पर सरकार पर कटाक्ष करते हुए बादल ने कहा कि राज्य की आप सरकार नालायक सरकार है कि इन्हें काम करने का ही पता नहीं।

सरकार पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि इससे अधिक नालायकी क्या हो सकती है कि सरकार को कानून का ही नहीं पता। बादल ने कहा कि वास्तव में सरपंचों के खातों में जो पैसे थे उनका प्रयोग सरकार करना चाहती थी, लेकिन ऐसा हो नहीं सकता। सरकार का कहना था कि सभी पंच भ्रष्ट हैं, लेकिन उन्हें लोगों ने चुना है। ऐसे तो फिर सरकार को भी लोगों ने चुना है तो क्या वह भी भ्रष्ट है।