Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridkot के पूर्व विधायक कुशलदीप सिंह किक्की ढिल्लों से विजिलेंस विभाग ने तीसरी बार की पूछताछ

पंजाब के फरीदकोट में पूर्व कांग्रेस विधायक कुशलदीप सिंह ढिल्लों से विजिलेंस विभाग द्वारा आय से अधिक संपत्ति के मामले में आज एक बार फिर से पूछताछ की गई। इससे पहले भी विजिलैंस विभाग दो बार कुशलदीप सिंह किक्की ढिल्लों को बुला कर पूछताछ कर चुका है।

By Himani SharmaEdited By: Himani SharmaUpdated: Tue, 11 Apr 2023 04:54 PM (IST)
Hero Image
फरीदकोट के पूर्व विधायक कुशलदीप सिंह किक्की ढिल्लों से विजिलेंस विभाग ने तीसरी बार की पूछताछ

संवाद सहयोगी, फरीदकोट: पूर्व कांग्रेस विधायक कुशलदीप सिंह ढिल्लों से विजिलेंस विभाग द्वारा आय से अधिक संपत्ति के मामले में आज एक बार फिर से पूछताछ की गई। इससे पहले भी विजिलैंस विभाग दो बार कुशलदीप सिंह किक्की ढिल्लों को बुला कर पूछताछ कर चुका है। जबकि आज विजिलेंस द्वारा स्थानीय कार्यालय में उनसे लगभग एक घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई।

पूरी जायदाद का दे चुके हैं ब्यौरा

गौरतलब है कि कुशलदीप सिंह किकी ढिल्लों के खिलाफ विजिलेंस विभाग द्वारा आय से अधिक संपत्ति बनाने की जांच की जा रही है। इस मौके पर बोलते हुए कुशलदीप सिंह ढिल्लों ने कहा कि उनके द्वारा पहले भी कहा जा चुका है कि चुनाव के दौरान दिए गए एफिडेविट में वे अपनी पूरी जायदाद का ब्यौरा दे चुके हैं और वह जग जाहिर है।

कांग्रेस नेताओं के खिलाफ हो रही कार्रवाई- कुशलदीप

इसके अतिरिक्त उनके पास कुछ नहीं है। अब विजिलेंस अपनी जांच कर ले और कुछ नया सामने आने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है, इसलिए कांग्रेस नेताओं के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई की जा रही है।

जालंधर उपचुनाव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस एकजुट होकर विपक्ष की भूमिका अदा कर रही है और जालंधर में भी वही जीत प्राप्त करेगी। उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टियों का तो हाल यह है कि उन्हें उम्मीदवार भी कांग्रेस से लेकर जाने पड़ रहे हैं।