Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पंजाब में गो मांस से भरा ट्रक पकड़ा: पांच दिन के रिमांड पर भेजे गए दोनों आरोपी

मंडी गोबिंदगढ़ में 50 क्विंटल गोमांस के साथ पकड़े गए दो आरोपियों को अदालत ने 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस पूछताछ में जुटी है और अन्य तीन आरोपियों की तलाश जारी है। गोमांस के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं और गठित कमेटी ने नगर कौंसिल की मदद से गोमांस का निस्तारण कर दिया है।

By NAVNEET CHHIBBER Edited By: Gurpreet Cheema Updated: Sat, 24 Aug 2024 06:46 PM (IST)
Hero Image
गौ मांस के साथ गिरफ्तार व्यक्तियों को कोर्ट में पेश करने ले जा रहे पुलिस मुलाजिम

संवाद सहयोगी, मंडी गोबिंदगढ़। शुक्रवार को 50 क्विंटल गौमांस के साथ गिरफ्तार ड्राइवर क्लीनर को अमलोह अदालत में पेश किया गया। जांच को आगे बढ़ाने के लिये पुलिस ने दोनों आरोपियों के रिमांड की मांग अदालत से की। जिस पर अदालत ने आरोपियों को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

गौ रक्षा दल द्वारा 50 क्विंटल गौ मांस के साथ पकड़े गए आरोपी ड्राइवर और क्लीनर को अमलोह अदालत में पेश किया गया। पुलिस ने गिरफ्तार किये गये कश्मीर के शोपियां के रहने वाले आरोपियों नसीर अहमद वानी और बिलाल अहमद की रिमांड अदालत से मांगी।

जहां से आरोपियों को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। थाना प्रभारी अर्शदीप शर्मा ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ जारी है। पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि गौमांस की सप्लाई कहां-कहां की जानी थी।

इसके साथ ही मलेरकोटला, पटियाला व गाजियाबाद के रहने वाले तीन आरोपियों की तलाश के लिये पुलिस पार्टियों को भेजा गया है। पुलिस गौमांस की सप्लाई चेन को खंगालने में जुटी है। इसके लिये आरोपियों कॉल डिटेल को भी खंगाला जा रहा है।

ये भी पढ़ें: पंजाब से जम्मू-कश्मीर जा रहा 50 क्विंटल गोमांस ट्रक से पकड़ा, पुलिस ने नहीं की मदद, हिंदू संगठनों का हल्लाबोल

पुलिस अभी तक अन्य तीन आरोपियों में से किसी को भी गिरफ्तार नहीं कर पाई है। वहीं, गौमांस के सैंपल जांच के लिये भेज दिये गये हैं। गौमांस के निस्तारण के लिये गठित वेटनरी डाक्टरों की तीन सदसीय कमेटी ने नगर कौंसिल की मदद से गौंमांस का निस्तारण कर दिया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें