Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fatehgarh Sahib road Accident: मिनी ट्रक और कार की भीषण टक्कर, हादसे में दंपति की मौत; सात लोग घायल

फतेहगढ़ साहिब (Fatehgarh Sahib road Accident) के सरहिंद पटियाला रोड पर गांव नौलखा के पास एक भीषण सड़क हादसे में एक दंपति की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में सात लोग घायल हो गए। शवों को फतेहगढ़ साहिब के मोर्चरी में रखवा दिया गया है। वहीं सात घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Updated: Mon, 13 May 2024 11:37 AM (IST)
Hero Image
मिनी ट्रक और कार की भीषण टक्कर, हादसे में दंपति की मौत।

नवनीत/दीपक सूद, फतेहगढ़ साहिब। सरहिंद पटियाला रोड पर गांव नौलखा के नजदीक एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि इस हादसे में सात लोग घायल हो गए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मिनी ट्रक और कार के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं, इस हादसे में डेराबस्सी निवासी दलबीर सिंह और उनकी पत्नी सुनीता देवी की मौत हो गई। जबकि सात लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए राजेंद्र अस्पताल पटियाला में दाखिल करवाया गया है। मृतकों का शव सिविल अस्पताल फतेहगढ़ साहिब की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: चुनाव में कूदे सिद्धू मूसेवाला के पिता, इन प्रत्याशियों के समर्थन में करेंगे प्रचार; कांग्रेस से मिला था ऑफर लेकिन...

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना मूलेपुर के सब इंस्पेक्टर सुखविंदर सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: चीन के ड्रोन से अमृतसर में हो रही थी इस चीज की तस्‍करी, BSF की नजर पड़ते ही चप्पे-चप्पे पर लगी फोर्स