Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: कांग्रेस नेता के बेटे की साथियों ने तेजधार हथियारों से हमला कर की हत्या, बीजेपी ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

Punjab News पंजाब के फतेहगढ़ साहिब के मंडी गोबिंदगढ़ में कांग्रेस नेता के बेटे की साथियों ने तेजधार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। थाना प्रभारी अर्शदीप शर्मा ने कहा कि पांच लोगों पर हत्या का केस दर्ज करके उनकी तलाश की जा रही है। तरनजीत के अंतिम संस्कार में कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए।

By Sushil Kumar Edited By: Sushil Kumar Updated: Fri, 04 Oct 2024 09:34 AM (IST)
Hero Image
Punjab News: कांग्रेस नेता के बेटे की साथियों ने तेजधार हथियारों से हमला कर की हत्या।

संवाद सहयोगी, मंडी गोबिंदगढ़। कांग्रेस के पूर्व जिला उपाध्यक्ष मनजीत सिंह के पुत्र 35 वर्षीय तरनजीत सिंह नन्नी की उसके ही साथियों ने तेजधार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी। तरनजीत और हत्यारोपित पहले एक साथ काम करते थे।

पुलिस ने पिता के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वीरवार बाद दोपहर तरनजीत का अंतिम संस्कार कर दिया गया। घटना बुधवार देर शाम गांव बदीनपुर में हुई।

सड़क किनारे पड़ा मिला बेटा

विकास नगर में रहने वाले मनजीत सिंह ने पुलिस को बताया कि बेटा तरनजीत बुधवार शाम करीब साढ़े पांच बजे अपनी स्विफ्ट से गांव बदीनपुर में अपने दोस्त टिंकू से मिलने के लिए गया था। करीब साढ़े छह बजे उन्हें किसी राहगीर ने फोन करके बताया कि उनका बेटा बुरी तरह से घायल अवस्था में सड़क के किनारे पड़ा है।

आप सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद

वह तुरंत घटनास्थल की तरफ रवाना हो गए। थाना प्रभारी अर्शदीप शर्मा ने कहा कि पांच लोगों पर हत्या का केस दर्ज करके उनकी तलाश की जा रही है।तरनजीत के अंतिम संस्कार में मंडी गोबिंदगढ़ के कांग्रेस नेता व कार्यकर्त्ताओं सहित समाजसेवी व अन्य संगठनों के लोग शामिल हुए। यहां पहुंचे भाजपा नेता गेजा राम वाल्मीकि ने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं।

सहयोगी हैं हत्यारोपित

दम तोड़ने से पहले तरनजीत ने बताए अपने हत्यारों के नाम मनजीत सिंह ने बताया जब वह मौके पर पहुंचे तो तरनजीत खून से लथपथ सड़क किनारे पड़ा था। उस समय वह होश में था। उसने बताया कि पहले उसके साथ काम करने वाले खन्ना निवासी धीरज बत्ता उर्फ धीरू, प्रिंस बुल्लड़, तितली, गग्गी और संदीप बाक्सर काले रंग की स्कार्पियो में आए और उसे घेरकर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। इसके बाद पांचों फरार हो गए। वह बेटे को लेकर खन्ना के एक निजी अस्पताल में पहुंचे, जहां डाक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें- Rail Roko Andolan: पंजाब में 35 जगहों पर किसानों ने किया प्रदर्शन, 17 ट्रेनें हुई प्रभावित; यात्रियों की बढ़ी परेशानी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें