Move to Jagran APP

Punjab News: बीमार मां के लिए लाने गया था दवाई, तेज आंधी में बिजली का खंभा गिरने से बेटे की मौत

Punjab News बिजली का खंभा गिरने से युवक की मौत हो गई। वह अपनी बीमार मां के लिए दवाई लाने गया था। इसी बीच बुधवार रात तेज आंधी आ गई। बिजली का खंभा गिरने से युवक की मौत हो गई। मृतक के भाई ने पंजाब सरकार से उचित कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि समय पर एंबुलेंस पहुंच जाती तो मेरा भाई जिंदा होता।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Thu, 20 Jun 2024 01:54 PM (IST)
Hero Image
Punjab News: बिजली का खंभा गिरने से युवक की गई जान।

जागरण संवाददाता, फतेहगढ़ साबिह। बुधवार की रात को तेज आंधी के कारण सरहिंद रेलवे स्टेशन के नजदीक बिजली का खंबा व्यक्ति के ऊपर गिरने से उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान सतपाल कुमार निवासी सरहिंद के रूप में हुई है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए मृतक के भाई चरणजीत सिंह ने बताया कि उसका भाई सतपाल कुमार अपनी माता सावित्री देवी की दवा लेने के लिए बाजार गया था। जब वह दवाई लेकर वापस घर आ रहा था, तभी सरहिंद रेलवे स्टेशन के नजदीक तेज हवाओं के कारण एक पुराना पेड़ बिजली की तारों पर गिर गया।

युवक के सिर पर गिरा खंभा

इसके कारण बिजली का खंभा टूट गया और सतपाल कुमार के सिर के ऊपर गिर गया। उसके भाई को लोगों ने बिजली के खंभे के नीचे से निकाला। उसके बाद परिवार को सूचित किया। परिवार ने 108 एंबुलेंस को फोन किया, लेकिन वह समय से नहीं पहुंची। इसके बाद उन्होंने अपने व्हीकल से सतपाल कुमार को इलाज के लिए सिविल अस्पताल फतेहगढ़ साहिब ले गए। जहां डॉक्टर ने उसकी हालत गंभीर होने पर उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें- Baramulla Encounter: कौन थे पाकिस्तान के दोनों खूंखार आतंकी, जिन्हें सुरक्षाबलों ने किया ढेर; PM मोदी के दौरे को लेकर रची थी बड़ी साजिश

कार्रवाई की मांग

पीजीआई चंडीगढ़ जाते समय रास्ते में सतपाल कुमार की मौत हो गई। चरणजीत सिंह का कहना है कि अगर एंबुलेंस समय पर पहुंच जाती तो आज उसका भाई जीवित होता। उन्होंने पंजाब सरकार और जिला प्रशासन से मांग की कि इस मामले की उचित जांच होनी चाहिए। जिसकी भी गलती पाई जाती है उसके खिलाफ की जाए।

यह भी पढ़ें- आमिर हमजा से पहले भी पाकिस्तान में मारे गए भारत के दुश्मन, जानिए कब-कब हुआ इन दहशतगर्दों का खात्मा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।