Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: बाज नहीं आ रहा पाक! सरहद पर फिर दिखी ड्रोन की आहत; BSF के सर्च अभियान में तीन पैकेट बरामद

Punjab News बीएसएफ जवान पूरी मुस्तैदी के साथ दुश्मन की हर एक चाल को नाकाम करने के प्रयास में जुटे हुए हैं। मंगलवार रात्रि भी सरहद के निकट एक ड्रोन की मूवमेंट दिखाई दी जिस पर बीएसएफ द्वारा जवाबी कार्रवाई की गई। बीएसएफ की 66 बटालियन के अधिकारियों के अनुसार बीएसएफ जवानों ने जैसे ही ड्रोन की आहट महसूस की तो जवाबी कार्रवाई की गई।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Wed, 10 Jan 2024 11:55 AM (IST)
Hero Image
मंगलवार रात्रि भी सरहद के निकट एक ड्रोन की मूवमेंट दिखाई दी

संवाद सहयोगी, फाजिल्का। सरहद पर भीषण सर्दी और धुंध होने के बावजूद बीएसएफ जवान पूरी मुस्तैदी के साथ दुश्मन की हर एक चाल को नाकाम करने के प्रयास में जुटे हुए हैं। मंगलवार रात्रि भी सरहद के निकट एक ड्रोन की मूवमेंट दिखाई दी, जिस पर बीएसएफ द्वारा जवाबी कार्रवाई की गई।

कुल वजन करीब 3 किलो

जबकि चौकी मुहार सोना के निकट चलाए गए सर्च अभियान के दौरान एक खेत से तीन पैकेट संदिग्ध आवस्था में बरामद हुए, जिसकी जांच करने पर उसमें हेरोइन पाई गई, जिसका कुल वजन 3.125 किलोग्राम बताया जा रहा है। फिलहाल इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है और पुलिस व बीएसएफ द्वारा सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

बीएसएफ को ड्रोन की आहट हुई महसूस

बीएसएफ की 66 बटालियन के अधिकारियों के अनुसार बीएसएफ जवानों ने जैसे ही ड्रोन की आहट महसूस की तो जवाबी कार्रवाई की गई। जिसके बाद सर्च चलाया और इस संबंधी सूचना पुलिस को दी गई। प्राथमिक सर्च में तीन पैकेट बरामद किए गए हैं, जबकि अभी पुलिस के साथ मिलकर सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Himachal: हमीरपुर के इन इलाकों में सीएम सुक्खू करेंगे विकास योजनाओं का लोकार्पण, जानिए मुख्यमंत्री का पूरा शेड्यूल

यह भी पढ़ें- Himachal IPS Promotion: हिमाचल के तीन IPS अफसरों को CM सुक्खू ने दिया नए साल का तोहफा, प्रमोशन देकर बनाया इन जिलों का DIG