Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AUS Final: शुभमन गिल के आउट होने पर भावुक हुए दादा-दादी, बोले- 'फाइनल मुकाबले में काफी प्रेशर होता है'

Ind Vs Aus ICC Final Match भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे विश्व कप के फाइनल मुुकाबले में भारत की पहले बल्लेबाज ओपनर शुभमन गिल की पहली झलक पाने के लिए उनके दादा व दादी दीदार सिंह व गुरमेल कौर ठीक दो बजे टीवी के सामने आ गए। हालांकि मैच के दौरान एक शॉर्ट बॉल पर शुभमन गिल चार रन पर आउट हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sun, 19 Nov 2023 05:30 PM (IST)
Hero Image
शुभमन गिल के आउट होने पर भावुक हुए उनके दादा-दादी

जागरण संवाददाता, फाजिल्का। Ind Vs Aus ICC Final Match: भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे विश्व कप के फाइनल मुुकाबले में भारत की पहले बल्लेबाजी आने पर ओपनर शुभमन गिल की पहली झलक पाने के लिए उनके दादा व दादी दीदार सिंह व गुरमेल कौर ठीक दो बजे टीवी के आगे बैठ गए।

चार रन बनाकर हुए रन आउट हुए शुभमन गिल

हालांकि मैच के दौरान एक शॉर्ट बॉल पर शुभमन गिल चार रन पर आउट हो गए, जिसके चलते उनके पैतृक गांव जैमलवाला में एक बार के लिए सन्नाटा छा गया। इस दौरान कुछ समय दादा व दादी भावुक हुए। इस दौरान दादा दीदार सिंह ने कहा कि यह फाइनल का मुकाबला है और इसमें काफी प्रेशर होता है।

ऐसे में संयम से खेलना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि पौता शुभमन गिल अकसर यह शॉर्ट खेलता है, जिसमें वह कामयाब भी होता है, लेकिन आज फाइनल मुकाबले में वह इस बाल पर आउट हो गया।

ये भी पढ़ें- शहरवासियों पर चढ़ा World Cup का खुमार, होटलों में स्पेशल मेन्‍यू और डिस्काउंट; जानिए कहां-कहां लगी बड़ी स्क्रीन

दादा-दादी ने बजाई तालियों

वह पहले भी उसे ऐसी बाल को आराम से खेलने बारे में कहते रहे हैं, लेकिन वह यही आस करते हैं कि बाकी बल्लेबाज भी तेजी से खेलने की बजाए संयम से खेले।

इस दौरान दादा-दादी के साथ-साथ रिश्तेदारों ने भारतीय खिलाड़ियों द्वारा लगाई गई विभिन्न बाउंडरी पर तालियां भी बजाई और कहा कि पौते ने इस विश्व कप में बहुत अच्छा खेला है और वह उम्मीद करते हैं कि बाकी के खिलाड़ी भी अच्छा खेलेंगे।

ये भी पढ़ें- मुकाबले से पहले शुभमन गिल के दादा-दादी ने दी शुभकामनाएं, घर में सजी क्रिकेट की महफिल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें