Move to Jagran APP

काम का बहाना बनाकर गर्भवती पत्नी को छोड़कर पति फरार, मकान मालिक ने भी घर से निकाला

अबोहर (फाजिल्का) में एक गर्भवती महिला को उसके पति ने छोड़ दिया और मकान मालिक ने किराया न देने पर घर से निकाल दिया। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानिए पूरी खबर। उसका पति हलवाई है उसके दो बच्चे हैं और वह आठ माह की गर्भवती है। करीब एक माह पहले उसका पति उत्तर प्रदेश में किसी काम पर जाने की बात कहकर गया था।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Wed, 09 Oct 2024 11:16 PM (IST)
Hero Image
काम का बहाना बनाकर गर्भवती पत्नी को छोड़कर पति फरार।

संवाद सहयोगी, अबोहर (फाजिल्का)। शहर के मोहल्ला चंडीगढ़ में रहने वाली गर्भवती महिला को उसका पति करीब एक माह पहले छोड़कर चला गया, लेकिन वापस नहीं आया। वहीं, दूसरी ओर किराये पर रहने वाली महिला द्वारा किराया अदा न करने पर मकान मालिक ने उसे रात को दो बच्चों सहित घर से निकाल दिया।

महिला को आसपास के लोगों ने समिति की मदद से अस्पताल में भर्ती करवाया है। मीना पत्नी गणेश ने बताया कि वह मूलरूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। वह पिछले काफी समय से चंडीगढ़ मोहल्ला में किराये के मकान में रहते हैं। उसका पति हलवाई है, उसके दो बच्चे हैं और वह आठ माह की गर्भवती है।

करीब एक माह पहले उसका पति उत्तर प्रदेश में किसी काम पर जाने की बात कहकर गया था, लेकिन वापस नहीं आया। मंगलवार देर रात मकान मालिक ने किराया अदा न करने पर महिला को घर से निकाल दिया। महिला महाराणा प्रताप मार्केट में बच्चों संग बैठी थी।

राहगीरों ने उसे बच्चों संग भटकता देख इसकी सूचना 112 हेल्पलाइन व 108 एंबुलेंस को दी। सूचना मिलने पर एएसआइ पप्पूराम, नर सेवा नारायण सेवा समिति से बिट्टू नरूला व अन्य लोग पहुंचे और महिला से उसकी परेशानी का कारण जाना, जिसने बताया कि गर्भवती होने के कारण उसकी हालत भी ठीक नहीं है, जिसे सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें