Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मां और प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देख बेटे का खौला खून, शख्स की टांग के कर डाले टुकड़े; काट डाला प्राइवेट पार्ट

मां को प्रेमी के साथ देखने के बाद बेटे ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि पूरा गांव सन्न रह गया। 22 वर्षीय बेटे ने कुल्हाड़ी से अपनी मां के प्रेमी की टांग के कई टुकड़े कर दिया। उसके गुप्तांग को भी बुरी तरह से काट डाला। पुलिस ने आरोपी लड़के को काबू में करके उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By RAJ KUMAR NARULA Edited By: Rajiv Mishra Updated: Tue, 18 Jun 2024 12:10 PM (IST)
Hero Image
मां के प्रेमी की काट दी टांगे और गुप्तांग (प्रतीकात्मक फोटो)

संवाद सहयोगी, अबोहर। अपनी ही मां को प्रेमी संग आपतिजनक स्थिति में देख लेने के बाद 22 वर्षीय बेटे ने कुल्डाड़ी से प्रेमी का गुप्तांग व टांगे बुरी तरह से काट डाली। प्रेमी को यहां के सरकारी अस्पताल में गंभीर अवस्था में लाया गया जहां से उसे आगे रेफर कर दिया गया।

रविवार रात की हुई ये घटना अबोहर के नजदीकी गांव धर्मपुरा की है। पुलिस द्वारा आरोपित लड़के को पुलिस ने काबू कर लिया है व उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है।

आपत्तिजनक हालत में देख उठाया ये कदम

जानकारी के अनुसार धर्मपुरा गांव के 50 वर्षीय स्वर्ण के गांव की एक महिला से पिछले काफी समय से अवैध संबंध थे। यह बात उसके परिवार वालों को गवारा नहीं थी।

रविवार रात महिला का पति और बेटा काम पर गए हुए थे जबकि स्वर्ण रविवार रात करीब 12 बजे खेत से वापिस आया और सीधा घर में महिला से मिलने पहुंच गया। इसके कुछ समय बाद ही महिला का बेटा घर आया तो स्वर्ण को आपत्तिजनक हालत में देखकर उसका खून खौल गया।

कुल्हाडी से काटा डाला टांगे और गुप्तांग

तैश में आए युवक ने घर पर रखी कुल्हाडी से स्वर्ण पर इतने वार किए कि उसकी एक टांग के कई टुकडे कर दिए और दूसरी टांग व बाजू पर भी कई वार किए। इतना ही नहीं गुस्साए युवक ने स्वर्ण का गुप्तांग भी काट दिया। परिवार के व्यक्ति ने ही इसकी सूचना ग्राम पंचायत को दी।

करीब दो घंटे बाद पंचायत वहां पहुंची तो स्वर्ण को खून से लथपथ पड़ा देख पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद देर रात करीब 3 बजे एंबुलेंस गांव में आई और स्वर्ण को खून से लथपत हालत में इलाज के लिए सरकारी अस्पताल लाई।

मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा आरोपित को हिरासत में भी ले लिया है। स्वर्ण गांवों में ही ट्रैक्टर ट्राली पर खेतों से लकडियां काटकर बेचने का काम करता था।

यह भी पढ़ें- Punjab Weather Update: तापमान 43.3 डिग्री सेल्सियस, मौसम विभाग ने बताया कब होगी बारिश; गर्मी में इन बातों का रखें ध्यान

आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा- डीएसपी

डीएसपी देहाती सुखविंदर सिंह ने बताया कि उन्हें एक मामले की सूचना मिली थी कि एक बेटे द्वारा अपनी मां के प्रेमी को अवैध संबंध के चलते कुल्हाडी से काटा गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Farmars Protest: टूटने लगा लोगों का धैर्य, गांवों से होने लगा पलायन; शंभू में राष्ट्रीय राजमार्ग पर बैठे किसानों से मांगने लगे रास्ता