Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Accident News: फाजिल्‍का में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित ट्राला दुकानों में घुसा; चालक की दर्दनाक मौत

Punjab Accident News पंजाब के फाजिल्‍का में भीषण सड़क हादसा हुआ है। अनियंत्रित ट्राला दुकानों में घुस गया। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कंडक्‍टर घायल हो गया। घायल कंडक्‍टर को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंचे थाना सिटी के एएसआई जसपाल सिंह ने बताया कि यह ट्राला फिरोजपुर से आ रहा था और फाजिल्का से आगे बढ़ रहा था।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 21 Jun 2024 10:37 AM (IST)
Hero Image
पंजाब में दर्दनाक हादसे में एक की मौत

जागरण संवाददाता, फाजिल्का। फिरोजपुर-फाजिल्का हाईवे पर फिरोजपुर की तरफ से आ रहा एक ट्राला फ्लाईओवर से नीचे उतरते ही अनियंत्रित होकर दुकानों के भीतर जा घुसा।

इस दौरान एक दुकान में घुसते ही दुकान की दीवारें और लेटर टूट गया, जिससे ट्रक का अगला हिस्सा फंसने के चलते ट्राला चालक की मौत हो गई, जबकि कंडक्टर जख्मी हो गया, जिसको उपचार के लिए फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सुबह-सुबह हुआ हादसा

मौके पर मौजूद एसटीएफ टीम के कर्मचारियों ने बताया कि वह सुबह गांव भंम्बा वट्टू की तरफ जा रहे थे कि उन्हें सूचना मिली कि फाजिल्का के निकट एक हादसा हुआ है। उन्होंने बताया कि यह हादसा लगभग सुबह 3 से 3:30 के बीच हुआ जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे तो ट्राला एक दुकान के भीतर फंसा हुआ था। इसके बाद उन्होंने दो से तीन जगह पर हाइड्रा ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मिला। जिसके बाद एक ढाबे के निकट से दो हाइड्रा को मंगवाकर ट्राले को बाहर खींचने का प्रयास किया गया।

यह भी पढ़ें: High Court: 12 साल की बच्ची से यौन उत्पीड़न, आरोपी की सजा के खिलाफ अपील हाईकोर्ट से खारिज

चालक की हो गई मौत

इससे पहले कंडक्टर सीट पर मौजूद व्यक्ति को बाहर निकलते हुए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जिसको कुछ चोटें आई हैं। जबकि ट्राला निकालने के बाद जब चालक को बाहर निकल गया तो उसकी मौत हो चुकी थी। जिसके बाद उसके शव को फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने बताया कि ट्राले के चलते दो दुकानों का नुकसान हुआ है जबकि ट्राले को बाहर निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

यह भी पढ़ें: Punjab Crime: खौफनाक! प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, ब्‍यास नदी में फेंका शव; ऐसे हुआ खुलासा

फिरोजपुर से आ रहा था ट्राला

उधर मौके पर पहुंचे थाना सिटी के एएसआई जसपाल सिंह ने बताया कि यह ट्राला फिरोजपुर से आ रहा था और फाजिल्का से आगे बढ़ रहा था। लेकिन फ्लाईओवर के नीचे उतरते ही यह हादसा ग्रस्त हो गया, हालांकि यह हादसा चालक को नींद आने से हुआ या किसी अन्य कारणों से हुए इसके बारे में अभी पता नहीं चला। कंडक्टर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जिसे बातचीत की जाएगी ताकि पता चल सके की हादसा कैसे हुआ।