Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

धुंध के कारण एक के बाद एक आधा दर्जन गाड़ियां टकराई, कई लोग हुए घायल; फिरोजपुर फाजिल्का रोड पर हुआ दर्दनाक हादसा

Accident on Firozpur Fazilka Road फिरोजपुर फाजिल्का रोड पर धुंध के कारण करीब आधा दर्जन गाड़ियां टकराईं। जिससे चार लोग घायल हो गए हैं। कुछ को मामूली चोट आई है। सभी घायलों को फिरोजपुर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। धुंध के कारण विजिबिलिटी कम होने के कारण ये सड़क हादसा हुआ है जिसमें आधा दर्जन गाड़ियां आपस में टकरा गई हैं।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Wed, 06 Dec 2023 02:07 PM (IST)
Hero Image
धुंध के कारण एक के बाद एक आधा दर्जन गाड़ियां टकराई

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर। Accident on Firozpur Fazilka Road: पंजाब के फिरोजपुर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। फिरोजपुर फाजिल्का रोड पर धुंध के कारण करीब आधा दर्जन गाड़ियां टकराईं। जिससे चार लोग घायल हो गए हैं। कुछ को मामूली चोट आई है। सभी घायलों को फिरोजपुर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, फिरोजपुर फाजेलका रोड पर किले वाला चौक के नजदीक यह हादसा हुआ।

धुंध के कारण टकराई आधा दर्जन गाड़ियां

धुंध के कारण विजिबिलिटी कम होने के कारण ये सड़क हादसा हुआ है जिसमें आधा दर्जन गाड़ियां आपस में टकरा गई हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा सुबह 8 बजे के आसपास का है जब अचानक कोहरे के कारण एक ट्रक ट्रॉलियों में जा घुसा और उसके बाद एक गाड़ी एक के बाद एक गाड़ियां टकरा गईं।

ट्रक चालक ने बताया कि सड़क पर दो ट्रैक्टर-ट्रेलर खड़े थे, जो कोहरे के कारण दिखाई नहीं दे रहे थे, तभी ट्रक ट्रेलरों से टकरा गया और फिर पीछे से एक के बाद एक 6 अन्य गाड़िया टकरा गई।

यह भी पढ़ें- प्रदर्शन पर उतरे नगर निगम यूनियन कर्मचारी, पक्की भर्ती की मांग को लेकर कर रहे धरना; कचरे से भरी गाड़ियां की खड़ी

क्रेन की मदद से उठाई जा रही गाड़ियां

कोहरे के कारण एक-दूसरे को न देख पाने वाली गाड़ियां एक-दूसरे से टकराती रहीं और स्कूल जा रहे अध्यपको से भरी एक ट्रक जीप भी ट्रक से टकरा गई, जिससे कई लोग घायल हो गए, जिन्हें फिरोजपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा जेसीबी और क्रेन की मदद से वाहनों को हटाया जा रहा है। ताकि सड़क को सुचारू रूप से चलाया जा सके और इस संबंध में मामला भी दर्ज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- पंजाब पहुंचे RSS प्रमुख मोहन भागवत, तीन दिवसीय अखिल भारतीय बैठकों में होंगे शामिल; पढ़ें पूरा शेड्यूल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें