Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Firozpur Police ने आतंकी लखबीर सिंह उर्फ लंडा के साथियों के 48 ठिकानों पर की छापामारी, कई आरोपित दबोचे

Firojpur Police Raid पंजाब की फिरोजपुर पुलिस ने शहर में बड़ी कार्रवाई करते हुए आतंकी लखबीर सिंह उर्फ लंडा के साथियों के ठिकानों पर छापेमारी की। फिरोजपुर पुलिस ने लखबीर सिंह उर्फ लंड़ा के साथियों के 48 ठिकानों पर छापामारी की और कई लोगों को हिरासत में लिया है। इस बात की जानकारी फिरोजपुर पुलिस के एसपी डी रणधीर कुमार ने दी।

By AgencyEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Mon, 25 Sep 2023 04:46 PM (IST)
Hero Image
आतंकी लखबीर सिंह उर्फ लंडा के साथियों के 48 ठिकानों पर Firojpur Police की छापामारी, फोटो सोशल मीडिया

फिरोजपुर, एएनआई। पंजाब की फिरोजपुर पुलिस (Firojpur Police) ने शहर में बड़ी कार्रवाई करते हुए आतंकी लखबीर सिंह उर्फ लंडा (Lakhbir Singh Allias Landa) के साथियों के ठिकानों पर छापेमारी की। फिरोजपुर पुलिस ने लखबीर सिंह उर्फ लंड़ा के साथियों के 48 ठिकानों पर छापामारी (Raid on 48 Places) की और कई लोगों को हिरासत में लिया है। इस बात की जानकारी फिरोजपुर पुलिस के एसपी डी रणधीर कुमार ने दी। (Firojpur SP D. Randheer Kumar)

Raids have been conducted at 48 places in the entire district and many people have also been detained. pic.twitter.com/n5gFzlMg8x— ANI (@ANI) September 25, 2023

लांडा के उपर NIA ने की थी इनाम की घोषणा

भारत और कनाडा के बीच चल रहे विवाद के बीच राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने खालिस्तान समर्थक आतंकवादियों की जानकारी देने वालों को इनाम देने की बात कही थी। इसी के साथ-साथ NIA ने लखबीर सिंह उर्फ लंडा को गिरफ्तार करने के लिए भी इनाम की घोषणा की थी।

Also Read: आतंकी-गैंगस्टर गठजोड़ का नतीजा है Sukha Duneke की हत्या, निज्जर से जुड़े हैं तार; Canada की एजेंसियों का दावा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर