Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: फिरोजपुर की केंद्रीय जेल में कैदियों की हुई तलाशी, गैंगस्टर व कैदियों से मिले मोबाइल और सिम कार्ड

पंजाब की फिरोजपुर सेंट्रल जेल से कैदियों की तलाशी ली गई और इस तलाशी में उनके पास से मोबाइल फोन व सिम कार्ड बरामद किए गए हैं। यह तलाशी पिछले 10 दिनों से जारी है। पिछले 10 दिनों में ही जेल से तलाशी के दौरान कैदियों से 12 मोबाइल फोन बरामद किए जा चुके हैं। इसको लेकर इन कैदियों के खिलाफ थाना सिटी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By Sanjay VermaEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sun, 10 Sep 2023 07:33 PM (IST)
Hero Image
फिरोजपुर की केंद्रीय जेल में कैदियों की हुई तलाशी (फोाइल फोटो)

फिरोजपुर, संवाद सहयोगी। सेंट्रल जेल फिरोजपुर (Firozpur Central Jail) में कैदियों से रोजाना ही मोबाइल फोन बरामद हो रहे हैं। पिछले 10 दिनों में ही जेल से तलाशी के दौरान कैदियों से 12 मोबाइल फोन बरामद किए जा चुके हैं। जबकि शनिवार को भी जेल में तलाशी के दौरान एक गैंगस्टर सहित तीन कैदियों से मोबाइल फोन (Mobile Phone Found From Prisoners) मिले हैं। इनके खिलाफ थाना सिटी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

इन कैदियों से मिले मोबाइल व सिम कार्ड

मामले की जांच कर रहे थाना सिटी के एएसआइ गुरमेल ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में सेंट्रल जेल फिरोजपुर के सहायक सुपरिंटेंडेंट सर्बजीत सिंह ने कहा कि शनिवार को जेल में तलाशी के दौरान विचाराधीन कैदी रुपिंदर सिंह उर्फ रूपा निवासी गांव वडी पक्की हिंदू मलकोट जिला श्री गंगानगर (राजस्थान) से मोबाइल फोन व सिम कार्ड (Sim Card Found) बरामद हुए।

इसके अलावा विचाराधीन कैदी अनुभव उर्फ अन्नु निवासी दशमेश नगर नरुआना जिला बठिंडा से मोबाइल फोन व सिम कार्ड और कैदी राजेश कुमार उर्फ राजू निवासी नई बस्ती गली नंबर छह बठिंडा से एक जला हुआ मोबाइल फोन व एक डाटा केबल बरामद की गई।

हाई सिक्योरिटी जोन में बंद गैंगस्टर से मिला मोबाइल

जेल के सहायक सुपरिंटेंडेंट जसवीर सिंह ने बताया कि उन्होंने शनिवार को जेल कर्मचारियों के साथ तलाशी के दौरान हाई सिक्योरिटी जोन में तलाशी लेने पर गैंगस्टर कैदी राजीव कौशल निवासी गांव लोअर डेहला, तहसील व जिला ऊना (हिमाचल प्रदेश) से मोबाइल फोन बरामद किया गया।

ये भी पढ़ें:- Punjab के फरीदकोट में छात्रा ने की आत्महत्या, सरहिंद नहर में कूदी जसपिंदर कौर; परिवार पर लगाए गंभीर आरोप