Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: सड़क हादसे में दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों की मौत और एक गंभीर जख्मी; एक ही बाइक पर थे चारों सवार

पंजाब के फिरोजपुर में जीरा कोट इसे खां रोड पर स्थित पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार देर शाम एक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक पार्टी से वापिस लौटते समय मोटरसाइकिल और कार की टक्कर में दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों की मौत हो गयी। जबकि इनके अलावा एक युवक गंभीर रूप से घायल है। हादसे के वक्त चारों एक ही मोटरसाइकिल पर सवार थे।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sat, 16 Sep 2023 07:08 PM (IST)
Hero Image
सड़क हादसे में दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों की मौत और एक गंभीर जख्मी

फिरोजपुर, संवाद सूत्र। Firozpur Bike And Car Accident शुक्रवार देर शाम एक पार्टी से वापिस लौटते समय जीरा कोट इस्से खां रोड (Zira Kot Ise Khan Road) पर स्थित पेट्रोल पंप के पास मोटरसाइकिल और कार की टक्कर (Bike And Car Collision) में दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों की मौत (2 Brothers Died And 1 Other) हो गयी। इनके अलावा एक युवक गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए मेडिकल फरीदकोट (Medical Faridkot) में दाखिल करवाया गया।

ऐसे हुआ हादसा

इस संबंध में एएसआई लखवीर सिंह ने बताया गांव लहुके खुर्द के चार निवासी जश्नदीप सिंह (18), लवप्रीत सिंह (20), गुरजंट सिंह (22) और लखविंदर सिंह (30) अपनी मोटरसाइकिल सीडी डीलक्स पर सवार होकर तलवंडी मंगे खां से अपने किसी रिश्तेदार के यहां जन्म दिन की पार्टी में शामिल हो कर वापिस अपने गांव लहुके खुर्द जा रहे थे। जब वह कोट इस्से खां रोड पर पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो सामने से आ रही एक आई 20 कार से उनकी टक्कर हो गई।

ये भी पढ़ें:- रूपनगर के नूरपुरबेदी-बलाचौर मार्ग पर पलटी मिनी बस, 10 लोग घायल

तीन युवकों की हुई मौत

इस हादसे में लखविंदर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके तीन साथी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल जीरा में दाखिल करवाया गया। घायलों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें फरीदकोट के गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया, जहां दोनों सगे भाइयों लवप्रीत सिंह और गुरजंट सिंह की भी मौत हो गई।

मौके से कार चालक फरार

इस हादसे के बाद कार चालक कार को छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना को लेकर पूरे जीरा इलाके में शोक की लहर है। घटना की सूचना मिलते ही पर्वू विधायक व कांग्रेस के जिला प्रधान कुलबीर सिंह जीरा भी जीरा के सिविल अस्पताल में घायलों का हाल जानने के लिए पहुंचे और उन्हें सांत्वना दी।

पुलिस ने मामला किया दर्ज

एएसआई लखवीर सिंह ने बताया कि गांव ललिहांदी, नजदीक फतेहगढ पंजतूर, जिला मोगा का निवासी आरोपित बलजीत सिंह कार चालक पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें:- ब्लैकमेलिंग से परेशान शख्स ने लगाई आग, युवती पर लगाया 15 लाख रुपये मांगने का आरोप