Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime: खौफनाक! प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, ब्‍यास नदी में फेंका शव; ऐसे हुआ खुलासा

Punjab Crime News पंजाब के फिरोजपुर में खौफनाक घटना सामने आई है। पत्‍नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा है। हत्‍या करने के बाद पत्‍नी ने शव को ब्‍यास नदी में फेंक दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सुखदीप कौर प्रेमी हरजिंदर सिंह गुरलीन सिंह व अर्शदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 21 Jun 2024 10:00 AM (IST)
Hero Image
Punjab Crime News: पत्‍नी ने पति को उतारा मौत के घाट

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर। गांव जीरा में अवैध संबंधों में रोड़ा बने पति की महिला ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर गला घोंटकर हत्या कर डाली। उसने शव को पत्थरों व लोहे की जंजीरों से बांधकर ब्यास में बहा दिया।

पुलिस को उलझाने के लिए उसने छह दिन गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई कि पति माता वैष्णो देवी गया था और लापता हो गया। हालांकि, मोबाइल फोन की लोकेशन और कॉल डिटेल ने सारा राज खोल दिया।

पुलिस ने चार लोगों को किया अरेस्‍ट

पुलिस ने हत्या के आरोप में 33 वर्षीय सुखदीप कौर व उसके प्रेमी हरजिंदर सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अभी तक मृतक मंजीत सिंह का शव बरामद नहीं कर सकी है। एसएसपी सौम्या मिश्रा ने बताया कि जीरा निवासी सुखदीप कौर ने थाना जीरा में 12 जून को गुमशुदगी रिपोर्ट में बताया था कि उसका पति मंजीत सिंह माता वैष्णो देवी की यात्रा पर गया था।

यह भी पढ़ें: High Court: 12 साल की बच्ची से यौन उत्पीड़न, आरोपी की सजा के खिलाफ अपील हाईकोर्ट से खारिज

10 जून के बाद से उसका फोन स्विच ऑफ है। पुलिस की जांच में मंजीत के फोन की लोकेशन माता वैष्णो देवी मार्ग में नहीं मली। सुखदीप कौर के मोबाइल से पता चला कि छह जून तक दोनों साथ थे। पुलिस ने मंजीत के भाई गुरसेवक सिंह को बुलाया तो अवैध संबंधों का मामला सामने आया।

पति को सैर के बहाने ले गई पत्नी

सख्ती से पूछताछ में सुखदीप ने स्वीकारा कि उसने ही प्रेमी हरजिंदर सिंह निवासी गांव गंडीविंड (तरनतारन) व गुरलीन सिंह उर्फ मोटा निवासी मोहनपुर तरनतारन, अर्शदीप सिंह निवासी गांव सरहाली (तरनतारन), जगजीवन सिंह व हरदीप सिंह उर्फ हैप्पी सिंह निवासी गंडीविंड (तरनतारन) के साथ पति की हत्या की थी।

यह भी पढ़ें: पंजाब में आतंकी लखबीर और उसके गुर्गों की धर-पकड़ शुरू, पुलिस ने तैयार की लिस्ट; NIA के हत्थे चढ़ा मुख्य साथी

सुखदीप छह जून की रात को पति को सैर के बहाने अपने साथ जीरा ले गई। वहां गला घोंट दिया। पुलिस ने सुखदीप कौर, प्रेमी हरजिंदर सिंह, गुरलीन सिंह व अर्शदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया। जगजीवन व हरदीप उर्फ हैप्पी की तलाश है।

शादी से पहले से थे प्रेम संबंध

हरजिंदर के साथ सुखदीप के विवाह से पहले से संबंध थे। पति जब बाधा बनने लगा तो उन्होंने उसे रास्ते से हटाने का षड्यंत्र रचा। मंजीत डीजे का काम करता था। उसके पास करीब 14 लाख रुपये थे। उसने हाल में जमीन भी बेची थी, जिसका भी लाखों रुपया आया था। सुखदीप ने सोचा सारा पैसा भी उसे मिल जाएगा।