Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

डीआरयूसीसी सदस्य को लुधियाना स्टेशन पर नहीं मिली सुविधा, शिकायत दर्ज

रेल विभाग द्वारा बेशक यात्रियों को सुविधाएं देने का दावे करता है लेकिन विभाग के डीआरयूसीसी सदस्य ने विभागीय अधिकारियों की लापरवाही की पोल खोल दी।

By JagranEdited By: Updated: Sat, 13 Feb 2021 11:03 PM (IST)
Hero Image
डीआरयूसीसी सदस्य को लुधियाना स्टेशन पर नहीं मिली सुविधा, शिकायत दर्ज

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : रेल विभाग द्वारा बेशक यात्रियों को सुविधाएं देने का दावे करता है, लेकिन विभाग के डीआरयूसीसी सदस्य ने विभागीय अधिकारियों की लापरवाही की पोल खोल दी। फिरोजपुर के राम बाग रोड निवासी एडवोकेट योगेश गुप्ता ने बताया कि रेल मंत्रालय की ओर से उन्हें फिरोजपुर मंडल का सदस्य नियुक्त किया गया था, ताकि वह यात्रियों की समस्याओं को अधिकारियो के समक्ष उठा उनका समाधान करवा सके। इसके लिए बकायदा तौर पर उनकी डीआरएम सहित अन्य अधिकारियो के साथ बैठक भी होती है।

शनिवार को वह अपने रिश्तेदार को लेने के लिए लुधियाना स्टेशन पर गए तो प्लेटफार्म व वहां के शौचालयो में पानी की व्यवस्था नहीं थी। जब उन्होंने वहां स्टेशन पर बने वेटिग हाल का निरीक्षण किया तो वहां भी पानी की व्यवस्था नही थी। उन्होंने कहा कि इस बारे में उन्होंने स्टेशन मास्टर से संपर्क किया तो उन्हें कोई तसल्लीबख्श जवाब मिलने की बजाय कहा कि गया ऐसा सिस्टम पिछले 6 माह से चल रहा है। उन्होंने रेलवे के शिकायत रजिस्टर में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। पीडब्ल्यूडी वर्करों का धरना 16 को

संस, अबोहर : पीडब्ल्यूडी फील्ड एवं वर्कशाप वर्कर्ज यूनियन शाखा अबोहर की बैठक शनिवार को हुई, जिसमें वक्ताअेां ने कहा कि मांगें न मानने के विरोध में 16 फरवरी को वाटर सप्लाई एवं सीवरेज बोर्ड के एक्सईएन के खिलाफ धरना लगाया जाएगा।

प्रांतीय नेता लाल चंद सप्पांवाली ने कहा कि एक्सईएन ने कई बार उनकी मांगों को आश्वासन दिया लेकिन आज तक मांगें पूरी नहीं की। इसी के रोष स्वरूप 16 फरवरी को उनके कार्यालय के समक्ष धरना लगाया जाएगा। इस मौके पर रामराज, पूर्ण सिंह, लाल चंद सप्पांवाली, मुन्ना लाल, इन्द्र मोहन आदि मौजूद थे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर