Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ferozepur: पाक की तरफ से भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ की कोशिश कर रहा था ड्रोन, बीएसएफ ने मार गिराया

पाकिस्तान की तरफ से ड्रोन भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ की कोशिश कर रहा था जिसे सीमा सुरक्षा बल ने मार गिराया। ड्रोन से काफी सामान बरामद हुआ है जिसमें तीन किलो हिरोइन चीन में बनी पिस्तौल कारतूस और एक मैग्जीन भी मिली है। (फोटो एएनआई)

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Fri, 10 Feb 2023 10:06 AM (IST)
Hero Image
ड्रोन से काफी सामान बरामद हुआ है।

फिरोजपुर, एजेंसी (एएनआई)। शुक्रवार को सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पाकिस्तान की तरफ से भेजे गए ड्रोन को मार गिराया जो भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश कर रहा था।

ड्रोन से बरामद हुआ ये सामान

सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें ड्रोन से तीन किलो हिरोइन, चीन में बनी पिस्तौल, कारतूस और एक मैग्जीन बरामद हुई है।

यह भी पढ़ें - Video: ISRO का SSLV-D2 रॉकेट श्रीहरिकोटा से लॉन्च, 3 उपग्रहों के साथ अंतरिक्ष में करेगा प्रवेश, खास है मिशन

बीएसएफ से मिली जानकारी के अनुसार यह ड्रोन पंजाब में बीओपी मेगावाट उत्तर, सेक्टर फिरोजपुर के एओआर में पाकिस्तान के साथ अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात था। बीएसएफ के जवानों द्वारा इस ड्रोन को दाग कर मार गिराया गया।

ड्रोन को मार गिराने के बाद बीएसएफ की टीम की तलाशी के दौरान घुसपैठ करने वाले ड्रोन द्वारा गिराए गए माल में लगभग 3 किलो हिरोइन का पैकेट, एक चाईनीज पिस्तौल, कारतूस और एक मैग्जीन बरामद किया हुई है।

यह भी पढ़ें - Faridkot News: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत को लेकर यूथ अकाली दल ने किया प्रदर्शन, मान व केजरीवाल का फूंका पुतला

यह भी पढ़ें - UP GIS-2023 Live: यूपी में आज न‍िवेश के महाकुंभ ग्लोबल इंवेस्टर समिट-2023 का शुभारंभ करेंगे पीएम मोदी, 10 हजार न‍िवेशक बनेंगे ह‍िस्‍सा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें