Move to Jagran APP

Ferozepur Crime: महिला ने दो लोगों के साथ मिलकर युवती की आपत्तिजनक फोटों सोशल मीडिया पर की अपलोड, मामला दर्ज

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता मनप्रीत कौर ने बताया कि 2 सितंबर को वह घर में अकेली थी तो उसके पड़ोस में रहने वाली आरोपित गुरमीत कौर जोकि उसकी रिश्तेदारी में भाभी लगती है घर आई और उसने उसे अकेली देखकर वहां आरोपित गुरविंदर सिंह व गणेश सिंह निवासी गांव चांदी वाला को भी वहां बुला लिया।

By Edited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Thu, 09 Nov 2023 06:39 PM (IST)
Hero Image
महिला ने युवती की आपत्तिजनक फोटों सोशल मीडिया पर की अपलोड, File photo

संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर)। थाना गुरुहरसहाय की पुलिस ने गांव चांदी वाला में एक युवती की जबरदस्ती से आपत्तिजनक तस्वीरें खींचकर उसकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड करने के आरोप में महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ पीड़ित युवती के बयान पर मामला दर्ज किया है।

ये था मामला 

थाना गुरुहरसहाय के इंस्पेक्टर थाना प्रभारी जसविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता मनप्रीत कौर निवासी गांव मेघा पंज गराई हाल गांव चांदी वाला ने बताया कि 2 सितंबर को वह घर में अकेली थी तो उसके पड़ोस में रहने वाली आरोपित गुरमीत कौर जोकि उसकी रिश्तेदारी में भाभी लगती है, घर आई और उसने उसे अकेली देखकर वहां आरोपित गुरविंदर सिंह व गणेश सिंह निवासी गांव चांदी वाला को भी वहां बुला लिया। 

Also Read: Punjab: नशीले पदार्थों के मामलों में गवाह के तौर पर उपस्थित न होने वालों पर होगी कार्रवाई, पुलिस विभाग ने तैयार की सूची

अगली कार्रवाई शुरू की जाएगी

पीड़िता ने बताया कि गुरमीत कौर ने उसे धमकियां दी और आरोपित गुरविंदर सिंह के साथ उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें आरोपित गणेश ने अपने मोबाइल फोन में खींच ली। पीड़िता ने बताया कि कुछ दिन बाद आरोपितों ने उसकी उक्त फोटो इंस्टाग्राम व उसकी फेसबुक आईडी बनाकर वहां अपलोड कर दी है। जिसके चलते आरोपियों के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाए। मामले की जांच कर रहे जसविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।

Also Read: Punjab: अब तक पंजाब में 37 हजार लोगों को मिल चुकी सरकारी नौकरी, कल 596 नौजवानों को मिलेंगे नियुक्ति पत्र- सीएम मान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें