Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: फिरोजपुर पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, भारत-पाक सीमा से दो तस्‍कर गिरफ्तार; हेरोइन समेत ड्रग मनी बरामद

Punjab News फिरोजपुर पुलिस ने भारत-पाक सीमा के पास से दो ड्रग तस्‍करों को गिरफ्तार किया है। दोनों के कब्‍जे से भारी मात्रा में हेरोइन और ड्रग मनी बरामद की गई है। आरोपियों में से एक महिला भी शामिल है। आरोपी महिला का नाम नशा तस्‍करी में बहुत बड़ा है। महिला के खिलाफ नशा तस्करी के पहले भी 15 केस दर्ज हैं।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Thu, 08 Aug 2024 01:18 PM (IST)
Hero Image
फिरोजपुर पुलिस ने दो नशा तस्‍करों को किया अरेस्‍ट

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर। सीमा पार मादक पदार्थ तस्करी नेटवर्क के खिलाफ एक बड़ी सफलता हासिल की है। फिरोजपुर पुलिस ने भारत-पाक सीमा के पास आरोपित महिला सहित दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है। साथ ही 6.655 किलोग्राम हेरोइन और 6 लाख रुपये की ड्रग मनी बरामद की।

सीआईए ने सफलतापूर्वक चलाया ऑपरेशन

तकनीकी जानकारी पर काम करने के बाद जिला फिरोजपुर की सीआईए टीम ने सफलतापूर्वक ऑपरेशन चलाया और जब्ती की। कल एफआईआर दर्ज की गई और आगे और पीछे के संबंधों को स्थापित करने के लिए जांच जारी है।

आरोपित महिला के खिलाफ 15 केस दर्ज

आरोपित महिला सिमरन उर्फ इंदु 38 साल की है। महिला के खिलाफ नशा तस्करी के पहले भी 15 केस दर्ज हैं। उसका नशा तस्करी में बड़ा नाम है। कुछ मामलों में उसे सजा भी हो चुकी है वह जमानत पर बाहर थी। सीआईए स्टाफ पुलिस ने उनके कब्जे से 6.665 किलो हेरोइन, छह लाख रुपये की ड्रग मनी व इनोवा कार भी बरामद की है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: ड्रग्‍स मामले में SIT के सामने पेश हुए बिक्रम सिंह मजीठिया, पंजाब सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

मुदकी रोड पर लगाया गया नाका

गिरफ्तार किए गए तस्करों में सिमरन कौर उर्फ इंदु निवासी मोगा एवं गुरजोत सिंह निवासी जैमल वाला मोगा शामिल है। मुदकी रोड पर नाका लगाकर सीआईए स्टाफ फिरोजपुर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर