Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पंजाब...अमृतसर-जालंधर सेक्शन पर ट्रेनों का परिचालन हुआ सामान्य

मृतसर-जालंधर रेलवे सेक्शन पर रेलगाड़ियों का परिचालन सामान्य हो गया। सोमवार को निर्धारित समय से उक्त सेक्शन पर सभी यात्री रेलगाड़ियां अपने गंतव्य की ओर आवागमन करती हुई दिखाई दी।

By JagranEdited By: Updated: Mon, 22 Oct 2018 05:40 PM (IST)
Hero Image
पंजाब...अमृतसर-जालंधर सेक्शन पर ट्रेनों का परिचालन हुआ सामान्य

-दो दिनों में टिकट रिफंड के रूप में रेलवे ने यात्रियों को लौटाए सवा आठ लाख

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : अमृतसर-जालंधर रेलवे सेक्शन पर रेलगाड़ियों का परिचालन सामान्य हो गया। सोमवार को निर्धारित समय से उक्त सेक्शन पर सभी यात्री रेलगाड़ियां अपने गंतव्य की ओर आवागमन करती हुई दिखाई दीं। 20 व 21 अक्टूबर को अमृतसर-जालंधर रेलवे सेक्शन पर रेलगाड़ियों के पूरी तरह से रद रहने पर रेलवे को आरक्षित व अनारक्षित श्रेणी के टिकट रिफंड के एवज में 8,27,445 रुपये लौटाने पड़े।

फिरोजपुर मंडल रेलवे के एडीआरएम एनके वर्मा ने बताया कि उक्त धनराशि तो फिरोजपुर मंडल रेलवे के अंतर्गत पड़ने वाले रेलवे स्टेशनों से टिकट रिफंड के रूप में लौटाई गई धनराशि का है। उन्होंने बताया कि इसमें दूसरे मंडलों के रिफंड नहीं जुड़ा है। वर्मा ने बताया कि इसमें रेलगाड़ियों के न चलाने से हुआ नुकसान शामिल नहीं है, उसका आंकलन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सोमवार को दो रेलगाड़ियां रद रही, जबकि उक्त रूट पर चलने वाली सभी रेलगाड़ियां पूर्व निर्धारित समय के अनुसार सोमवार को चलाई गई। परिचालन सामान्य होने पर रेल अधिकारियों ने राहत की सांस ली।