Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Firozpur Crime: हमले में घायल बुजुर्ग की मौत, तीनों आरोपियों पर केस दर्ज, लोहे की रॉड से किया था हमला

Punjab News पंजाब के अंतर्गत फिरोजपुर के गुरुहरसहाय कस्बे में एक बुजुर्ग व्यक्ति की हमले में मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के बेटे के बयान पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपियों ने लोहे की रॉड से बुजुर्ग पर हमला किया था। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना 13 सितंबर की है।

By SATYANARAYAN OJHA Edited By: Prince Sharma Updated: Sat, 21 Sep 2024 04:23 PM (IST)
Hero Image
तीनों आरोपियों पर केस दर्ज, लोहे की रॉड से किया था हमला

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर। कस्बा गुरुहरसहाय के गांव जीवां अराईं में हमले में घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के बेटे के बयान पर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस को दिए बयान में जसकरण सिंह निवासी गांव जीवां अराईं ने बताया कि उनके पिता मंजीत सिंह (43) गांव जीवां अराईं में आटा चक्की चलाते थे।

कुछ दिन पहले आरोपित जगदीश सिंह, मलकीत सिंह और कर्ण सिंह निवासी कुतुबगढ़ भाटा चक्की पर आए थे, जिनकी उसके पिता से किसी बात को लेकर बहस हो गई।

इसके बाद 13 सितंबर को रात उसके पिता आटा चक्की बंद कर मोटरसाइकिल पर घर आ रहे थे तो रास्ते में आरोपितों ने उसके पिता पर लोहे की रॉड से हमला कर घायल कर दिया, जिसके बाद उन्हें बठिंडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां 19 सितंबर को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें