Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime: फिरोजपुर गुरुद्वारा साहिब के पास ताबड़तोड़ फायरिंग, हमले में 3 लोगों की मौत

पंजाब (Punjab Crime) के फिरोजपुर के अकालगढ़ गुरुद्वारा साहिब के पास मंगलवार को फायरिंग हुई है। यहां छह युवकों ने एक कार पर ताबड़तोड़ करीब 50 राउंड फायर किए। इस हमले में जसप्रीत कौर नाम की एक युवती सहित तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि अन्य दो घायल बताए जा रहे हैं। बता दें कि जसप्रीत कौर की अगले महीने शादी होने वाली थी।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Tue, 03 Sep 2024 04:54 PM (IST)
Hero Image
पंजाब के फिरोजपुर में फायरिंग हुई है।

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर। फिरोजपुर के अकालगढ़ गुरुद्वारा साहिब के सामने छह युवकों ने एक कार का पीछा करते हुए दोपहर 12 बजे उस पर ताबड़तोड़ करीब 50 राउंड फायर किए। हमले में जसप्रीत कौर नाम की युवती सहित तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि दो अन्य घायल हैं। 

अगले महीने जसप्रीत की होने वाली थी शादी

इस हमले में मारी गई जसप्रीत कौर की अगले महीने शादी होने वाली थी। इस वारदात को हमलावरों ने शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में अंजाम दिया है। इस हत्याकांड के बाद से आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें: Delhi Firing: तिलक नगर में मिठाई की दुकान पर फायरिंग, हमलावरों ने डराने और जबरन उगाही के लिए चलाईं गोलियां

वहीं, इस मामले को लेकर डीआईजी अजय मलूजा ने कहा कि यह तिहरा हत्याकांड है और हम मामले की जांच कर रहे हैं। मृतकों में आकाशदीप, दिलप्रीत और जसप्रीत कौर शामिल हैं। दिलप्रीत का पहले भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है।

पुलिस ने की हमलावरों की पहचान

अजय मलूजा ने कहा कि यह मामला आपसी रंजिश का लग रहा है, हालांकि, इस मामले का खुलासा जांच के बाद ही होगा। उन्होंने कहा कि हमारे पास सीसीटीवी फुटेज है और हमने हमलावरों की पहचान कर ली है। आरोपियों की संख्या 6 बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: Ara News: आरा में विधायक के घर के नजदीक हुई थी फायरिंग, अब घायल युवक की इलाज के दौरान मौत