Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

माता साहिब कौर स्कूल में पंजाबी अभिनेत्री और गायिका अदिति आर्य ने की शिरकत

माता साहिब कौर सीसे पब्लिक स्कूल गुरुहरसहाय में पंजाबी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री और गायिका अदिति आर्य ने शिरकत की। उन्होंने स्कूली छात्रों के साथ अपने गायन और फिल्म जगत के सफर को साझा किया। एक्ट्रेस ने इन दिनों छात्रों में विदेश जाने के क्रेज को लेकर चिंता जाहिर की।

By Sanjay VermaEdited By: Ankesh ThakurUpdated: Mon, 10 Oct 2022 03:47 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस ने इन दिनों छात्रों में विदेश जाने के क्रेज को लेकर चिंता जाहिर की।

संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : माता साहिब कौर सीसे पब्लिक स्कूल गुरुहरसहाय में पंजाबी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री और गायिका अदिति आर्य ने शिरकत की। उन्होंने स्कूली छात्रों के साथ अपने गायन और फिल्म जगत के सफर को साझा किया। एक्ट्रेस ने इन दिनों छात्रों में विदेश जाने के क्रेज को लेकर चिंता जाहिर की और छात्रों से विदेश न जाने को कहा।

अभिनेत्री ने कहा कि हम पंजाबी अमीर विरासत के मालिक हैं और हमें अपनी अमीर विरासत की रक्षा करनी चाहिए जैसे एक पेड़ बिना जड़ के मुरझा जाता है, उसी तरह पंजाबी विरासत हमारी जड़ है और हमें हमेशा इससे जुड़े रहना चाहिए। उन्होंने छात्रों को गायन की बारीकियों से अवगत कराया और अपने गायन को स्वच्छ तरीके से प्रस्तुत किया। छात्रों ने अदिति के गायन का आनंद लिया और कई छात्रों ने उनके साथ गायन से जुड़े सवालों के जवाब दिए।

अदिति आर्य ने सभी छात्रों से रूबरू होते हुए स्टेज से नीचे उतरीं और गीत प्रस्तुत किया। स्कूल के सभी स्टाफ सदस्यों ने भी इन पलों का भरपूर आनंद लिया। अदिति ने अपनी नई पंजाबी फिल्म खाओ पिओ ऐश करो के डायलाग्स को स्टूडेंट्स के साथ शेयर किया और साथ ही उन्होंने स्टूडेंट्स को यह मैसेज भी दिया कि हमें हमेशा अपने जीवन में आगे बढने की कोशिश करनी चाहिए।

इस मौके पर पंजाबी एक्ट्रेस अदिति आर्या के साथ स्कूल प्रिंसिपल डा. पंकज धमीजा, स्कूल मैनेजमेंट कमेटी के सदस्य महिपाल सिंह, कमलपाल सिंह, हरबीर सिंह, गुरिंदर सिंह और मैडम सिमरन समेत स्कूल के पूरे स्टाफ ने कुछ अहम पल बिताए और सभी कर्मचारियों के साथ यादगार तस्वीर ली गई और पंजाबी अभिनेत्री को सम्मान चिन्ह भेंट किए गए।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें