Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिलीपींस में पंजाबी महिला की हत्या; बाइक सवार युवकों ने मारी कई गोलियां, पैसों के लेन देन को लेकर थी रंजिश

पंजाब के फिरोजपुर की महिला की फिलीपींस की राजधानी मनीला में हत्या कर दी गई। महिला अपने पति के साथ मिलकर फिलीपींस में फाइनेंस का काम करती थी। पति पिछले दिनों अपने दो बच्चों के साथ भारत अपने गांव आया हुआ था। मिली जानकारी अनुसार उनकी पत्नी बीते दिन दुकान पर बैठी थी तो मोटरसाइकिल पर सवार हो आए युवकों की ओर से उन पर गोलियां चला दी।

By Sanjay VermaEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANUpdated: Wed, 30 Aug 2023 07:05 PM (IST)
Hero Image
फिलीपींस में पंजाब की महिला की हत्या जगनप्रीत कौर - फाइल फोटो

फिरोजपुर, जागरण संवाददाता: फिरोजपुर के कस्बा जीरा के गांव ढांडियां की महिला की फिलीपींस में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। महिला अपने पति के साथ मिलकर फिलीपींस में फाइनेंस का काम करती थी। पति पिछले दिनों अपने दो बच्चों के साथ भारत अपने गांव आया हुआ था। मृतक महिला की पहचान जगनप्रीत कौर निवासी गांव ढांडियां के रूप में हुई है।

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार वह पति-पत्नी जीरा कस्बा के गांव ढांडियां के निवासी है और वह पिछले 14 वर्षों से फिलीपींस की राजधानी मनीला में रह रहे है। वहां पर वह काफी लंबे समय से फाइनेंस का काम कर रहे थे। मृतका का पति अपने बच्चों के साथ गांव ढांडियां आया था। मनीला में रहकर उनकी पत्नी जगनप्रीत कौर फाइनेंस का कारोबार संभाल रही थी।

मोटरसाइकिल सवार युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

मिली जानकारी अनुसार उनकी पत्नी बीते दिन दुकान पर बैठी थी तो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए युवकों ने उन पर गोलियां चलाई जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पता चला है कि उनका फाइनेंस का काम है जिस कारण पैसों के लेन देन के करण उनकी किसी किसी से तकरार होती है। आशंका है कि इसी रंजिश के कारण किसी ने उनकी पत्नी की हत्या कर दी। फिलहाल अभी परिवार किसी भी प्राकर कर जानकारी साझा नहीं करना चाहता है।