Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रकाश पर्व को समर्पित कोफी टेबल बुक रिलीज

डप्टी कमिश्नर गुरपाल सिंह चाहल की ओर से मंगलवार को पंजाब प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड के सहयोग से बनी और पंजाब हाईकोर्ट के वकील हरप्रीत संधू द्वारा लिखी श्री गुरु तेग बहादुर की पवित्र जीवन यात्रा शीर्षक वाली कोफी टेबल बुक रिलीज की।

By JagranEdited By: Updated: Tue, 06 Jul 2021 10:13 PM (IST)
Hero Image
प्रकाश पर्व को समर्पित कोफी टेबल बुक रिलीज

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : डिप्टी कमिश्नर गुरपाल सिंह चाहल की ओर से मंगलवार को पंजाब प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड के सहयोग से बनी और पंजाब हाईकोर्ट के वकील हरप्रीत संधू द्वारा लिखी श्री गुरु तेग बहादुर की पवित्र जीवन यात्रा शीर्षक वाली कोफी टेबल बुक रिलीज की। यह बुक श्री गुरु तेग बहादुर साहब जी के 400 साला प्रकाश पर्व को समर्पित है।

डीसी गुरपाल सिंह चाहल ने बताया कि काफी टेबल बुक में गुरु साहिब के चरण छू वाले स्थान, ऐतिहासिक गुरुद्वारों के दर्शन, श्री गुरु तेग बहादुर साहिब जी के जन्म से शहादत तक की पवित्र यात्रा को दिखाया गया है। उन्होंने कहा कि यह एक नेक कार्य है और लेखक हरप्रीत संधू की ओर से इस बुक को तैयार किया गया है।

शिव भोला वेलफेयर क्लब ने लगाए 20 पौधे संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: एनजीओ शिव भोला वेलफेयर क्लब की ओर से मंगलवार को हाउसिग बोर्ड कालोनी के पार्क में 20 पौधे लगाए गए। क्लब के प्रधान संजय पंडित ने बताया कि कालोनी के हर पार्क में जामुन, आम, नीम, अशोक का अर्जुन और कई तरह के पौधे लगाए गए हैं। आने वाले बरसात के दिनों में यह पौधे जल्द बड़े होंगे और क्लब के हर सदस्य ने यह प्रण किया है हर पौधे की देखभाल करेंगे। इस मौके पर अक्षय शर्मा, सुक्खा, मिलन सिंह, सुंदर, मौंटी, सन्नी और काका मौजूद थे।

पूरी तरह सुरक्षित है वैक्सीन: मनप्रीत संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन करवाने के लिए जागरूक करने के लिए मंगलवार को दशमेश यूथ क्लब टिब्बी खुर्द के प्रधान मनप्रीत सिंह की अध्यक्षता में समूह क्लब मैंबरों ने कोरोना वैक्सीनेशन लगवाई। इस दौरान क्लब के पदाधिकारियों ने लोगों को अपील की कि वह अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए हर हाल में कोरोना वैक्सीन लगवाए। उन्होंने कहा कि लोगों को इससे डरने की जरुरत नहीं है, यह वैक्सीनेशन पूरी तरह से सुरक्षित है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें