Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हिमाचल से पंजाब में कर रहा शराब की तस्करी, सरकार के राजस्व को लगाया चूना; पुलिस ने दबोचा आरोपी, 180 बोतल शराब बरामद

गुरदासपुर पुलिस ने लालो चौक में नाकेबंदी के दौरान कार सवार को भारी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित हिमाचल प्रदेश और पंजाब के विभिन्न शहरों से शराब की तस्करी करता था। आरोपित को धोखाधड़ी और आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। वह सरकार के राजस्व को चूना लगा रहा था। आरोपी से शराब की 180 बोतलें बरामद की गई हैं।

By GAGANDEEP SINGH Edited By: Preeti Gupta Updated: Sun, 28 Jan 2024 09:42 AM (IST)
Hero Image
हिमाचल प्रदेश से शराब की तस्करी करने का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर। Gurdaspur Crime News: पंजाब के गुरदासपुर में शराब के तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। वह पंजाब में शराब की बोतलें सप्लाई करता था। थाना सिटी की पुलिस ने भाई लालो चौक में नाकेबंदी के दौरान कार सवार को भारी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार किया है। 

हिमाचल-पंजाब के कई शहरों से करता था शराब की तस्करी

आरोपित हिमाचल प्रदेश और पंजाब के विभिन्न शहरों से शराब की तस्करी करता था। आरोपित को धोखाधड़ी और आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। थाना सिटी के एएसआई हरजिंदर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ सूचना के आधार पर भाई लालो चौक में नाका लगा रखा था।

आरोपी से 108 शराब की बोतलें बरामद

इस दौरान कार सवार आरोपित गगनदीप उर्फ सोनू महाजन निवासी मनवाल, थाना शाहपुरकंडी को काबू किया गया। कार की तलाशी के दौरान पिछली सीट से 60 बोतल शराब ठेका मार्का काला अंगूर (हिमाचल प्रदेश), 12 बोतल पंजाब लेंड लार्ड रम और गाड़ी की डिग्गी से 108 बोतल ब्लैक हार्न शराब बरामद हुईं।

यह भी पढ़ें-  Punjab: जाखड़ ने राज्यपाल को लिख की निष्पक्ष जांच की मांग, कहा- आप मंत्री ने जरूरतमंद महिला का किया यौन शोषण


सरकार के राजस्व को लगा रहा था चूना

आरोपित हिमाचल प्रदेश व पंजाब के अन्य शहरों से शराब की तस्करी कर रहा था और सरकार के राजस्व को चूना लगा रहा था। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपित को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेने का प्रयास किया जा रहा है ताकि उसके बाकी के साथियों के बारे में भी पता चल सके।

यह भी पढ़ें- Punjab Weather: बर्फीली हवाओं के साथ कोहरे का कहर, अभी ठंड से नहीं मिलेगी राहत; तीन दिन तक घनी धुंध का येलो अलर्ट जारी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर