Move to Jagran APP

Batala: दकोहा के पास संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर होगी अगामी कार्रवाई

Batala News कसबा घुमान के गांव दकोहा के पास पुलिस को एक युवक की संदिग्ध परिस्थियों में लाश मिली। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर कारवाई कर परजिनों को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस मृतक के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 16 Feb 2023 12:57 PM (IST)
Hero Image
कसबा घुमान के गांव दकोहा के पास पुलिस को एक युवक की संदिग्ध परिस्थियों में लाश मिली।
जागरण संवाददाता, बटाला। कसबा घुमान के गांव दकोहा के पास पुलिस को एक युवक की संदिग्ध परिस्थियों में लाश मिली। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर कारवाई कर परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस मृतक के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है और उसी के आधार पर कार्रवाई करने की बात कर रही है।

इस दौरान पुलिस को मृतक के रिश्तेदार बलविंदर सिंह ने बयान में बताया कि निशान सिंह उम्र करीब 20 साल पिछले काफी समय से बीमार रहती था।

देर रात तक घर नहीं लौटा था मृतक

मंगलवार की रात को वह घुमान से अपने गांव करतारपुर जाने के लिए निकला था। लेकिन बुधवार देर रात तक घर नहीं पहुंचा। जिसकी बाद पुलिस की सूचना के बाद वह मौके पर पहूंचे तो देखा निशान सिंह की लाश पड़ी हुई थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्रवाई

थाना घुमान पुलिस के एएसआई सुखराज सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव दकोहा में संगम पैलेस के पास एक लाश पड़ी है। पुलिस ने तुरंत मौके पर जा कर देखा और मृतक की पहचान निशान सिंह वासी गांव करतारपुर थान ब्यास जिला अमृतसर के रूप में की गई।

पुलिस ने मृतक की लाश को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार किया जाएगा और उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।