Move to Jagran APP

Batala News: पड़ोसी के बच्चे पर किरच से किया हमला, फिर दूसरी मंजिल से फेंका

नवी आबादी उमरपुरा में पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक ने देर रात अपने पड़ोस के घर में घुसकर एक छह वर्षीय बच्चे पर किरच से जानलेवा हमला कर दिया। आरोपित ने बच्चे के गले पर किरच मारने के बाद उसे दूसरी मंजिल से घर के पीछे नीचे फेंक दिया।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Thu, 22 Dec 2022 03:38 PM (IST)
Hero Image
पड़ोसी के बच्चे पर किरच से किया हमला, फिर दूसरी मंजिल से फेंका

बटाला, संवाद सहयोगी : नवी आबादी उमरपुरा में पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक ने देर रात अपने पड़ोस के घर में घुसकर एक छह वर्षीय बच्चे पर किरच से जानलेवा हमला कर दिया। आरोपित ने बच्चे के गले पर किरच मारने के बाद उसे दूसरी मंजिल से घर के पीछे नीचे फेंक दिया। इस दौरान आरोपित ने बच्चे की मां को कुछ सुंघाकर बेहोश कर दिया था। बच्चे की चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के घरों के लोग बाहर निकले और बच्चे को तुरंत सिविल अस्पताल लेकर गए। गनीमत रही कि बच्चे की जान बच गई। अगर उसके गले की नस कट जाती तो उसे बचाना मुश्किल था।

बच्चे के गले पर किया किरच से हमला 

घायल बच्चे पूर्व भगत के बड़े भाई जसविंदर सिंह ने आरोप लगाया कि नवी आबादी में उनके घर के पास ही आरोपित रंजीत सिंह रहता है। रंजीत मंगलवार की मध्य रात्रि लगभग दो बजे उसके घर छत के सहारे घुस गया और सो रहे उसके भाई पूर्व भगत को उठाकर लेकर चला गया। इस दौरान बच्चे की मां को कुछ सूंघाकर बेहोश कर दिया। कमरे से बाहर आकर आरोपित ने पूर्व भगत के गले पर किरच से हमला कर दिया और उसे दूसरी मंजिल से घर के पीछे की तरफ फेंक दिया। बच्चे की रोने और चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग अपने घरों से बाहर निकले तो आरोपित भागकर जा रहा था। बच्चे के परिजन भी उठे तो देखा कि पूर्व भगत घायल अवस्था में नीचे गिरा है। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। दूसरी मंजिल से गिरने के कारण बच्चे के घुटनों पर चोट आई है।

महिलाओं के साथ करता था छेड़खानी 

वहीं सिविल अस्पताल पहुंचे पड़ोसी संदीप सिंह ने कहा कि आरोपित रंजीत सिंह के साथ पहले भी इनका झगड़ा हुआ था। बच्चे का बड़ा भाई जसविंदर सिंह का एक जनरल स्टोर है, जिसमें महिलाएं सामान लेने आती हैं। उनके साथ आरोपित रंजीत सिंह छेड़खानी करता था। इसके बाद रंजीत सिंह के खिलाफ चौकी अर्बन एस्टेट में मामला दर्ज करवाया गया था। बाद में राजीनामा कर लिया गया था। उस रंजिश के चलते पूर्व भगत पर हमला कर उसे जान से मारने का प्रयास किया गया है। उधर, चौकी अर्बन एस्टेट के इंचार्ज एएसआइ रंजीत सिंह ने बताया कि उनके पास शिकायत आई है। आरोपित पड़ोसी रंजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Punjabi Music Industry केंद्रीय जांच एजेंसियों के निशाने पर, एब तक चार पंजाबी गायकों से हो चुकी है पूछताछ

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।