Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurdaspur: धड़ल्ले से हो रही शराब तस्करी, रडार पर स्मग्लर; भारी मात्रा में मदिरा बरामद व चार गिरफ्तार

गुरदासपुर की पुलिस शराब तस्करों के खिलाफ लगातार शिकंजा कस रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में शराब बरामद की है। अलग-अलगे इलाकों से चार लोग हिरासत में लिए गए हैं। दो आरोपियों से नौ बोतल पर शराब ठेका का मार्क था और 20 बोतल अवैध शराब बरामद हुई तो वहीं अन्य से शराब की पेटी बरामद की गई है।

By Sunil KumarEdited By: Preeti GuptaUpdated: Mon, 25 Sep 2023 09:39 AM (IST)
Hero Image
गुरदासपुर में गिरफ्तार किए गए चार शराब तस्कर (फाइल फोटो)

गुरदासपुर, जागरण संवाददाता। Punjab Crime News: गुरदासपुर की पुलिस शराब तस्करों के खिलाफ लगातार शिकंजा कस रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में शराब बरामद की है। थाना सदर के एएसआइ रछपाल सिंह पुलिस पार्टी के साथ गश्त कर रहे थे।

शराब की बोतलें हुई बरामद

इस दौरान अड्डा वरसोला में नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की जा रही थी। इस बीच आरोपित शमशेर सिंह उर्फ शीरा और हरविंदर सिंह उर्फ रोहित निवासी वरसोला को प्लास्टिक की बोरी के साथ पकड़ा गया। बोरी को चेक करने पर नौ बोतल पर शराब ठेका का मार्क था और 20 बोतल अवैध शराब बरामद हुई।

शराब की छह पेटियां बरामद

थाना धारीवाल के एएसआई कश्मीर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ सूचना के आधार पर आरोपित बलजिंदर सिंह निवासी सोहल की हवेली में छापेमारी के दौरान कमरे में रखी तूड़ी को चेक किया। चेक करने पर उसके नीचे छिपाकर रखी गई शराब की छह पेटियां बरामद हुईं। इनमें हिमाचल प्रदेश से लाई गई शराब की बोतलें थीं।

यह भी पढ़ें- Rain in Punjab: झमाझम बारिश से सुहावना हुआ मौसम, बादलों ने दिनभर डाला डेरा; अगले दिन भी बारिश की संभावना

2 लाख 10 हजार एमएल अल्कोहल बरामद

उधर, थाना बहरामपुर के एएसआई हंसा सिंह पुलिस पार्टी के साथ गश्त कर रहे थे। इस दौरान सूचना के आधार पर आरोपित दर्शन कुमार उर्फ जग्गो निवासी मोहल्ला बहरामपुर के घर छापा मारा गया। इस दौरान छह केन बरामद हुए, जिन्हें चेक करने पर 2 लाख 10 हजार एमएल अल्कोहल बरामद हुई। चारों आरोपितों को आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- India Canada Row: स्टडी वीजा लगाकर गए विद्यार्थियों के अभिभावक चिंतित, बोले- 'अब मुश्किल लगता है...'

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें