Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नशा तस्करी का भंडाफोड़, गुरदासपुर में बरामद हुई 6 KG हेरोइन; बैटरी में छिपाया था नशीला पदार्थ

पंजाब में सीमा सुरक्षा बल को बड़ी सफलता हाथ लगी है। उन्होंने नशा तस्करी के प्रयास को विफल कर दिया है। गुरदासपुर के गांव दोस्तपुर के पास सीमावर्ती क्षेत्र में नशीला पदार्थ बरामद हुआ है। तलाशी के दौरान सैनिकों ने 6.3 किलोग्राम हेरोइन बरामद की है। उन्हें नशीले पदार्थों के 6 पैकेट और संदिग्ध ओपियम (लगभग 70 ग्राम) का एक पैकेट बरामद हुआ है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Wed, 30 Aug 2023 09:00 AM (IST)
Hero Image
नशा तस्करी का भंडाफोड़, गुरदासपुर के सीमावर्ती क्षेत्र में बरामद हुई 6 KG हेरोइन

गुरदासपुर, एजेंसी। पंजाब में सीमा सुरक्षा बल को बड़ी सफलता हाथ लगी है। उन्होंने नशा तस्करी (Drug Trafficking के प्रयास को विफल कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, बीते दिन यानी 29 अगस्त को गुरदासपुर के गांव दोस्तपुर के पास सीमावर्ती क्षेत्र में नशीला पदार्थ बरामद हुआ है। बीएसएफ ने सूचना मिलने पर तलाशी अभियान चलाया, जिसके चलते सीमा बाड़ के आगे नशीले पदार्थों की छिपी हुई खेप बरामद की गई है।

6.3 किलोग्राम हेरोइन बरामद

आरोपी बड़ी ही शातिर तरीके से नशे की तस्करी का प्रयास कर रहे थे। तलाशी के दौरान, सैनिकों ने 6.3 किलोग्राम हेरोइन (6.3 kg heroin) बरामद की है। उन्हें नशीले पदार्थों के 6 पैकेट और संदिग्ध ओपियम (लगभग 70 ग्राम) का एक पैकेट बरामद हुआ है। नशा तस्करों ने इसे 12 वोल्ट की बैटरी के अंदर छुपाया हुआ था और आईबी के आसपास रखा गया था।

आरोपियों का नहीं चला पता

फिलहाल जवानों ने तस्करी को रोक दिया है और आगे की जांच जारी है। वहीं, अभी आरोपियों का पता नहीं चल सका है।