Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurdaspur: BSF के जवानों ने पाक ड्रोन पर की फायरिंग, इलाके में सर्च अभियान हुआ शुरू

BSF Pakistani Drone Shot Dead बीएसएफ सेक्टर गुरदासपुर (BSF Sector Gurdaspur) के अधीन आने वाली बीएसएफ की 27 बटालियन (27th BSF Battalion) ने पाकिस्तान ड्रोन (Pakistani Drone) पर फायरिंग कर दी। बता दें कि बीएसएफ के जवान बीओपी साधावाली पर तैनात थे और उन्होंने राष्ट्रीय सीमा (National Borders) के माध्यम से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश कर रहे ड्रोन को देखा। इके बाद उस पर फायरिंग कर दी।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Tue, 28 Nov 2023 11:04 AM (IST)
Hero Image
27वीं बीएसएफ के जवानों ने पाक ड्रोन पर की फायरिंग (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, डेरा बाबा नानक। बीएसएफ सेक्टर गुरदासपुर (BSF Sector Gurdaspur) के अधीन आती बीएसएफ की 27 बटालियन (27th BSF Battalion) की बीओपी साधावाली पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने राष्ट्रीय सीमा (National Borders) के माध्यम से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश हो रहे भारत पाकिस्तान ड्रोन (Pakistani Dron) पर फायरिंग की।

बीएसएफ और पुलिस अधिकारियों ने चलाया सर्च अभियान

गोलीबारी की घटना पर सोमवार की रात को उक्त पोस्टपेड जवानों ने हवाई उल्लंघन करके भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करते समय ड्रोन पर फायरिंग की। घटना की सूचना मिलते बीएसएफ और पुलिस के उच्च अधिकारी के अलावा पुलिस थाना डेरा बाबा नानक सहित संबंधित इलाके में पहुंचकर सर्च अभियान जलाया गया है।

गौरतलब है कि शनिवार की रात को भी उक्त पोस्ट पर तैनात जवानों ने पाकिस्तान ड्रोन पर फायरिंग कर नीचे फेंकने में कामयाबी हासिल की थी।

ये भी पढे़ं- गुरुपर्व पर प्रदेशवासियों मिला तोहफा... मुफ्त होंगे तीर्थ स्थलों के दर्शन, धूरी से हुई योजना की शुरूआत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर