Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

केंद्रीय मंत्री सांपला शिअद से खफा, रेल मंत्री के कार्यक्रम में संबोधन से किया इन्कार

रेल मंत्री सुरेश प्रभु के कार्यक्रम में शिअद द्वारा न्यौता न दिए जाने से खफा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने मंच से संबोधन करने से इन्कार कर दिया।

By Kamlesh BhattEdited By: Updated: Sun, 17 Jul 2016 06:12 PM (IST)
Hero Image

जेएनएन, गुरदासपुर। रेल मंत्री सुरेश प्रभु रविवार को एक कालेज का उद्घाटन करने गुरदासपुर आए थे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, एनसीपी नेता शरद पवार भी मौजूद थे। यूं तो कार्यक्रम में स्थानीय सांसद केंद्रीय मंत्री व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विजय सांपला भी पहुंचे, लेकिन बकौल सांपला उन्हें कार्यक्रम में बुलाया ही नहीं गया तो वह तो गठबंधन धर्म निभाने के लिए पहुंचे। सांपला ने कार्यक्रम में न बुलाए जाने पर मंच पर अपनी नाराजगी जताई। उन्हें जब मंच पर बोलने के लिए कहा गया तो उन्होंने संबोधन से इन्कार कर दिया।

बाद में पत्रकारों से बातचीत में सांपला ने कहा कि यहां का सांसद होने के नाते समारोह में न बुलाना और बोर्ड पर फोटो भी न लगाना गलत है, लेकिन फिर भी वह गठबंधन धर्म निभाएंगे। बता दें, पंजाब में शिअद-भाजपा का गठबंधन है। राज्य में इसी की सरकार है।

पढ़ें : पंजाब पर बरसी प्रभु कृपा बोले, पंजाब के पास पैसों की कमी, केंद्र करेगा प्रोजेक्टों पर खर्च


इससे पूर्व भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांपला ने कहा कि भाजपा का एक संगठनात्मक ढांचा है इसे किसी सहारे की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा एक ऐसे पार्टी है, जो हमेशा सिस्टम में चलती है, जबकि शेष किसी भी पार्टी में कोई सिस्टम नहीं है। इस दौरान सांपला कां्रग्रेस व आम आदमी पार्टी पर भी जमकर बरसे। उन्होंने आम आदमी पार्टी को डेंगू व स्वाईन फ्लू की तरह एक बीमारी बताते हुए इससे बचने के लिए कहा।

पंजाब की ताजा और बड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें