Move to Jagran APP

Punjab News: अपने लाल को सीने से लगाकर बिलखती रही मां, खेत में पड़ा मिला खून से लथपथ बेटे का शव; क्‍या है आखिर मामला?

Punjab News पंजाब के गुरदासपुर में दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है। संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव खेत में पड़ा मिला। शरीर पर चोट के निशान और खून से लथपथ बेटे के शव को देखकर बेबस मां फूट-फूटकर रोने लगी। ये दृश्य देखकर आसपास खड़े लोगों का दिल पसीज गया। किसी से मां की यह हालत देखी नहीं जा रही थी।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Thu, 27 Jun 2024 05:41 PM (IST)
Hero Image
संदिग्ध परिस्थितियों में खेतो में मिला 24 वर्षीय युवक का शव (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर। पुराने धारीवाल रेलवे लाइन के पास खेतो में एक 24 वर्षीय युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव खून से लथपथ मिला है। युवक के शरीर पर जगह-जगह पर चोट के निशान थे।

थाना धारीवाल की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। नौजवान बेटे की मौत से परिवार का रो-रोककर बुरा हाल है। मृतक की पहचान चांद मसीह के रुप में हुई है। शव मिलने से इलाके में सनसनी फैली हुई है।

खेतों में मिला शव

मृतक की मां भोली ने बताया कि उसका बेटा किसी व्यक्ति के साथ शटरिंग का काम करता है। गुरुवार को भी वह किसी व्यक्ति के साथ शटरिंग का काम करने के लिए घर से निकला था।

थोड़ी देर के बाद उन्हें सूचना मिली की उसके बेटा का शव उक्त खेतों में पड़ा हुआ है। जब उसने मौके पर पहुंच देखा कि उसका बेटा का शव खून से लथपथ था। जिसके शरीर पर जगह-जगह पर चोट के निशान थे। उसका आरोप है कि सुबह शटरिंग का काम पर ले जाने वाले व्यक्ति ने ही उसकी हत्या की है।

यह भी पढ़ें: पंजाब पुलिस की बड़ी कामयाबी, गैंगस्‍टर बिश्नोई और गोल्ड़ी बराड़ गैंग के तीन साथी अरेस्‍ट; भारी मात्रा में हथियार बरामद

पोस्‍टमार्टम के लिए सिविल अस्‍पताल भेजा गया शव

उधर घटना की सूचना मिलते ही थाना धारीवाल की पुलिस मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल गुरदासपुर भेजा गया। मौके पर पहुचे एएसआई बलबीर सिंह ने बताया कि किसी ने सूचना दी कि खेतों में किसी युवक का शव पड़ा हुआ है।

सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। मृतक के परिजनों के बयानों के आधार पर शिकायत दर्ज करके अगली कार्रवाई की जा रही है।

बार-बार मां बेटे को उठाने का कर रही थी प्रयास

नौजवान बेटे के शव को देखकर मां का रो-रोककर बुरा हाल था। मां अपने मृतक बेटे को पानी पिलाकर उसे उठाने का प्रयास कर रही थी। ये दृश्य देखकर आसपास खड़े लोगों का दिल पसीज गया। किसी से मां की यह हालत देखी नहीं जा रही थी।

यह भी पढ़ें: Yoga in Golden Temple: 'किसी एजेंडे पर काम कर रही है अर्चना...', SGPC ने योग गर्ल पर लगाए ये आरोप

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।