Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime News: गुरदासपुर के बटाला में पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश घायल; चार गिरफ्तार

पंजाब के बटाला में शनिवार को पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ हो गई है। पुलिस और गैंगस्टरों के बीच हुई मुठभेड़ में 60 के करीब गोलियां चली। पुलिस एनकाउंटर के दौरान एक गैंगस्टर को गोली लगी और वह घायल हो गया। इसी दौरान पुलिस ने चार बदमाशों को काबू कर लिया। पुलिस ने बदमाशों से तीन हथियार भी बरामद किए हैं।

By Sunil KumarEdited By: Rajat MouryaUpdated: Sat, 09 Sep 2023 09:46 PM (IST)
Hero Image
गुरदासपुर के बटाला में पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश घायल; चार गिरफ्तार

बटाला, जागरण संवाददाता। Batala Police Encounter डेरा बाबा नानक के गांव तलवंडी गोराया में साथी की अंतिम अरदास में हिस्सा लेने आए गैंगस्टरों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। जिस दौरान पुलिस की गोली लगने से एक गैंगस्टर घायल हो गया। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान चार बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। पुलिस ने आरोपितों से हथियार भी बरामद किए।

पकड़े गए गैंगस्टरों पर पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। जानकारी के अनुसार, करीब 10 दिन पहले गांव तलवंडी गोराया में दो गुटों में लड़ाई हुई थी। जिस दौरान चर्णजीत सिंह नाम का युवक घायल हो गया था और उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। जिसकी अंतिम अरदास में शामिल होने के लिए मृतक के साथी उसके गांव पहूंचे थे।

पुलिस ने बनाया रेड का प्लान, बदमाशों ने की फायरिंग

इस बात की जानकारी पुलिस को पहले ही लग चुकी थी। पुलिस ने रेड की योजना बनाई हुई थी। जैसे ही गैंगेस्टरों ने पुलिस टीम को देखा तो उन्होंने पुलिस टीम पर गोलियां चलानी शुरू कर दी और खेतों में भाग खड़े हुए। इस दौरान पुलिस ने भी दूसरी तरफ से गोलियां चलाई।

ये भी पढ़ें- लूटपाट करने आए लुटेरों पर धुरंधर महिलाओं ने बोला धावा, लाठियों से की पिटाई; हथियार छोड़ मौके से फरार बदमाश

60 के करीब गोलियां चलाई

जानकारी के अनुसार, दोनों तरफ से 60 के करीब गोलियां चलाई गई। वहीं, पुलिस की गोली लगने से एक गैंगस्टर शिव कर्ण सिंह घायल हो गया और पुलिस ने चार को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए अरोपितों में तरसेम सिंह सेवा, नवदीप सिंह लव, साजन प्रीत सिंह और साजन सर्बजीत सिंह शामिल हैं। पुलिस ने अरोपितों से तीन हथियार भी बरामद किए हैं और इनके खिलाफ पहले भी विभिन्न आपराधिक मामले दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें- Punjab Fraud: विदेश भेजने का वादा कर दंपती ने थमा दी जाली टिकट, 13 लाख लेकर हो गए चंपत; धोखाधड़ी का केस दर्ज