Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ट्रैक्टर पर स्टंट कर रहे युवकों रोकने गया किसान, झटका लगने से हुई मौत; 4 आरोपी फरार

कलानौर में एक किसान की ट्रैक्टर पर स्टंट कर रहे युवकों को रोकने के दौरान मौत हो गई। किसान को ट्रैक्टर से झटका लगा और वह गिर गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने चार आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है।

By Sunil Kumar Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Thu, 19 Sep 2024 04:35 PM (IST)
Hero Image
ट्रैक्टर पर स्टंट कर रहे युवकों को रोकने के दौरान किसान की मौत हो गई है।

संवाद सहयोगी, कलानौर। पुलिस थाना कोटली सूरत मल्ली (शिकार माछियां) के तहत आते गांव निज्जरपुर में बुधवार देर शाम सैर कर रहे किसान रछपाल सिंह की ट्रैक्टर का झटका लगने से गिरकर मौत हो गई।

किसान ट्रैक्टर पर स्टंट कर रहे युवकों को रोकने का प्रयास कर रहा था, जिस दौरान उसे ट्रैक्टर से झटका लगा और वह गिर गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने चार आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मृतक रछपाल सिंह की पत्नी बलजिंदर कौर ने बताया कि उसके पति बुधवार देर शाम सैर करने के लिए गए थे। गांव के मोड़ पर कुछ युवक ट्रैक्टर पर स्टंट कर रहे थे। रछपाल सिंह ने उन्हें ऐसा करने से रोका।

इस दौरान उन्हें अचानक ट्रैक्टर से जोरदार झटका लगा, जिसके चलते वह गिर गए और उनकी मौत हो गई। एसएचओ मनबीर सिंह ने बताया कि बलजिंदर कौर के बयान पर स्टंट कर रहे अंश, तेजबीर और दो अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बटाला भेज दिया है। ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर