Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पंजाब में बेखौफ बदमाशों का तांडव, गुरदासपुर के शहजादा कलां गांव में किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

गुरदासपुर के शहजादा गांव में बदमाशों ने एक किसान की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी। किसान अपने खेत से लौट रहा था तभी बाइकसवार बदमाशों ने उस पर बंदूक तान गोली चला दी। जिसके बाद बदमाश फरार हो गए। घटना को लेकर पुलिस ने कहा कि आरोपियों की तलाश जारी है और वारदात को लेकर गहनता से जांच की जा रही है।

By Sunil Kumar Edited By: Prince Sharma Updated: Sat, 27 Jul 2024 08:16 PM (IST)
Hero Image
किसान की हत्या क्यों की गई है, इस संबंध में गहनता से जांच जारी है (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, डेरा बाबा नानक। पंजाब के गुरदासपुर के अंतर्गत डेरा बाबा नानक थाने के अधीन गांव शहजादा कलां के एक किसान की मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना की सूचना मिलने पर थाना डेरा बाबा नानक के एसएचओ गुरमीत सिंह पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक किसान सुरिंदर सिंह पुत्र हरनाम सिंह निवासी शहजादा कलां मोटरसाइकिल से अपने खेतों से लौट रहा था, जब वह शहजादा कलां के नूर महल भवन के पास पहुंचा, तो मोटरसाइकिल पर आए दो अज्ञात युवकों ने किसान को गोली मार दी। जिससे किसान की मौके पर ही मौत हो गई।

गोली मारकर युवक फरार हो गए। घटना स्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी गुरमीत सिंह डेरा बाबा नानक से बात की तो उन्होंने कहा कि इस संबंध में गहनता से जांच की जा रही है। किसान की हत्या किन कारणों से की गई, इस लेकर जांच जारी है। 

जेल में बंद कैदी से 17 गोलियां बरामद

उधर, गुरदासपुर केंद्रीय जेल में हवालाती से 17 प्रतिबंधित गोलियां बरामद होने के मामले में थाना सिटी की पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। सहायक सुपरिटेंडेंट मंगल सिंह ने बताया कि 24 जुलाई को जेल स्टाफ ने बैरक नंबर 8/2 की तलाशी ली।

एनडीपीएस एक्ट के तहत जेल में बंद हवालाती हरजिंदर सिंह पुत्र टहल सिंह निवासी माड़ी पन्नवां के पजामे की तलीशी ली गई तो एक लिफाफा बरामद हुआ। जिसकी तलाशी लेने पर उसमें से 17 प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई।

यह भी पढ़ें- पठानकोट में चार दिन में तीसरी बार दिखी संदिग्धों की हलचल, घरों से चुरा रहे खाने-पीने का सामान; ग्रामीणों में दहशत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर