Move to Jagran APP

Gurdaspur Crime: लूट की वारदात को अंजाम देने की तैयारी करते पांच गिरफ्तार, हथियार बरामद

पंजाब के गुरदासपुर में लूट की वारदात को अंजाम देने की तैयारी करते हुए पांच लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपितों से दस्ती हथियारों के अलावा खिलौना पिस्तौल बरामद की गई है। एसआइ ओंकार सिंह पुलिस पार्टी के साथ शरारती तत्वों की धरपकड़ के लिए गश्त कर रहे थे।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Fri, 17 Feb 2023 09:49 AM (IST)
Hero Image
लूट की वारदात को अंजाम देने की तैयारी करते पांच गिरफ्तार, हथियार बरामद
जागरण संवाददाता, गुरदासपुर: चानण शाह श्मशानघाट गुरदासपुर के पास से थाना सिटी पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने की तैयारी करते पांच लुटेरों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से दस्ती हथियारों के अलावा खिलौना पिस्तौल बरामद की गई है। एसआइ ओंकार सिंह पुलिस पार्टी के साथ शरारती तत्वों की धरपकड़ के लिए गश्त कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: Batala: दकोहा के पास संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर होगी अगामी कार्रवाई

इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि आरोपित भूपिंदर सिंह उर्फ रोमी, मौसम कुमार, राहुल कुमार उर्फ चीची, राज कुमार निवासी नंगल कोटली, गुरदासपुर, राजन निवासी बुत्तां वाली गली और स्टालियन मसीह निवासी मुस्तफाबाद जट्टां चानण शाह श्मशानघाट में बैठकर लूट की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। आरोपितों के पास हथियार भी हैं।

यह भी पढ़ें: Moga News: प्रेमी के साथ वेलेंटाइन मनाकर लौटी पत्नी की बेवफाई से तंग पति ने किया आत्मदाह, खुद को लगी आग

सूचना मिलने पर पुलिस पार्टी ने श्मशानघाट में छापेमारी कर आरोपितों को काबू कर लिया। उनकी तलाशी के दौरान एक दातर, एक लोहे की राड, लाठी, चाकू और एक खिलौना पिस्तौल बरामद हुई। जांच अधिकारी एसआइ ओंकार सिंह ने बताया कि आरोपितों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेने का प्रयास किया जाएगा ताकि इनसे पूछताछ की जा सके।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।