Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurdaspur Crime News: गाड़ी में बुरी तरह से बांध रखा पशुधन बरामद, एक गिरफ्तार और दो फरार

पुलिस ने थाना पुराना शाला इलाके में गाड़ी में बुरी तरह से बंधे पशुधन को बरामद किया है। पुलिस ने इस मामले में एक को गिरफ्तार किया है जबकि दो फरार चल रहे हैं। पुलिस को गाड़ी में बंधे पशुधन की सूचना शिवसेना बाल ठाकरे के जिला प्रधान ने दी थी। पुलिस ने रविवार को भी ट्रक में बुरी तरह से बांध कर रखी गई भैंसें बरामद की थी।

By Sunil KumarEdited By: Rajat MouryaUpdated: Mon, 18 Sep 2023 02:46 PM (IST)
Hero Image
गाड़ी में बुरी तरह से बांध रखा पशुधन बरामद (फाइल फोटो)

गुरदासपुर, जागरण संवाददाता। Gurdaspur Crime News थाना पुराना शाला पुलिस ने दो गाड़ियों में बांधकर रखा गया पशुधन बरामद कर एक आरोपित को गिरफ्तार किया है, जबकि दो फरार हैं। शिवसेना बाल ठाकरे के जिला प्रधान वरिंदर सिंह पुत्र कुलदीप सिंह निवासी जगतपुर खुर्द ने बताया कि वह किसी निजी काम से स्कूटरी पर गांव जा रहा था।

उसने बताया कि रात करीब 7.30 बजे जब वह अपने गांव के पास पहुंचा तो एक गाड़ी ने उसे क्रॉस कर आगे जा रहे मोटरसाइकिल सवार बलजीत सिंह को टक्कर मार दी। उसने गाड़ी को चेक किया तो उसमें तीन बैल बुरी तरह से बांध कर रखे गए थे।

बोलेरो गाड़ी से बरामद हुआ पशुधन

इस दौरान एक बोलेरो गाड़ी आई, जिसे आरोपित डेनियल मसीह चला रहा था। जबकि मंगा मसीह उसके साथ बैठा था। गाड़ी में चार गायों को मुंह से रस्सी के साथ जकड़ कर रखा गया था। इस पर थाना पुराना शाला को सूचना दी गई।

ये भी पढ़ें- Gurdaspur News: कैदियों को प्रतिबंधित गोलियां बेचता था लैब टेक्नीशियन, गुप्तांगों में दवाई छिपाकर ले गए थे जेल

मामले के जांच अधिकारी एएसआई जगदीश सिंह ने बताया कि आरोपित प्रेम मसीह को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि डेनियल मसीह और मंगा मसीह निवासी दाउवाल की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने रविवार को भी बरामद की थी भैंसें

ज्ञात रहे कि रविवार को थाना दीनानगर की पुलिस ने ट्रक में बुरी तरह से बांध कर रखी गई भैंसें बरामद कर तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया था। एएसआई बलदेव सिंह पुलिस पार्टी के साथ गश्त कर रहे थे। इस दौरान मुखबिर की सूचना के आधार पर गांव लोहगढ़ के पास से एक ट्रक को रोका गया। ट्रक की तलाशी के दौरान सात भैंस और चार भैंसे मिले।

सभी पशुओं को बुरी तरह से बांध कर एक दूसरे के ऊपर फेंका गया था। पुलिस ने आरोपित बाग हुसैन, सुलेमान निवासी मिर्जानपुर और नजीर निवासी लखनौती, जिला सहारनपुर को मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था।

ये भी पढ़ें- लुधियाना से दिल्ली के लिए डायरेक्ट फ्लाइट चाहते हैं कारोबारी, इस वजह से व्यापार पर पड़ रहा बुरा असर